बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: वाहनों की टक्कर में दो भाइयों की दर्दनाक मौत, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल, लोगों का फूटा गुस्सा

BIHAR NEWS: वाहनों की टक्कर में दो भाइयों की दर्दनाक मौत, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल, लोगों का फूटा गुस्सा

AURANGABAD: जिले के ओबरा थाना क्षेत्र के खरांटी में कंटेनर और स्कॉर्पियो की टक्कर में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, वहीं तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल है. घायल व्यक्ति को इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. वहीं दूसरी तरफ मृतकों के परिजन सड़क जाम कर मुआवजे की मांग कर रहे हैं.

सड़क हादसे की घटना जिले के ओबरा थाना क्षेत्र के खरांटी के NH-139 की है, जहां कंटेनर और स्कॉर्पियो की टक्कर में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए. तीसरे युवक को गंभीर हालत में पटना पीएमसीएच रेफर किया गया है. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर गाड़ियों को हटा दिया है और शव को अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

मृतकों की पहचान ओबरा निवासी सूर्यदेव सिंह के बेटे मनीष कुमार और रौशन कुमार के रूप मे की गई है. जबकि घायल हुए तीसरे युवक की पहचान भरूब गांव निवासी सोनू कुमार के रूप में की गई है. बताया जाता है कि भरूब से ओबरा की तरफ आ रही एक स्कॉर्पियो की जोरदार टक्कर औरंगाबाद से दाउदनगर की तरफ जा रही एक कंटेनर से हो गयी. इस हादसे में स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए. दोनों वाहनों के टक्कर की आवाज इतनी तेज थी कि आसपास के लोग दौड़ पड़े. सूचना मिलते ही ओबरा थानाध्यक्ष और इंस्पेक्टर ज्योति शंकर दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और घटनास्थल पर छानबीन की. आपको बता दें कि इससे पहले जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र में दो बाइकों की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई थी, जिनमें दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये है.

Suggested News