BIHAR NEWS : शादी समारोह में शामिल होने पहुंची दो चचेरी बहनें सोन में डूबीं, एक को बचाने की कोशिश में गई दूसरे की जान

BIHAR NEWS : शादी समारोह में शामिल होने पहुंची दो चचेरी बहनें सोन में डूबीं, एक को बचाने की कोशिश में गई दूसरे की जान

DEHRI : सोन नदी में नहाने गई दो चचरों बहनों की डूबने से मौत हो गईं। घंटों खोजबीन के बाद दोनों के शव नदी से निकाले गए। दोनों बहनों की पहचान औरंगाबाद जिला के पौथू थाना क्षेत्र के बिरुआ गांव निवासी सिकंदर पासवान की 14 वर्षीया पुत्री प्रियंका कुमारी व अखिलेश पासवान की आठ वर्षीया पुत्री पम्मी कुमारी के रूप में की गई है। पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है।

मामला नासरीगंज थाना क्षेत्र के महदेवां की बताई गई है। जहां दोनों बच्चियां अपने रिश्तेदार बाल्मिकी पासवान के घर शादी समारोह में शामिल होने के लिए परिवार के साथ आई थी। देर शाम वे व दो अन्य लड़कियां नहाने के लिए सोन नदी में गई, जहां नहाने के क्रम में पम्मी गहरे पानी में चली गई । उसे बचाने के लिए गई प्रियंका भी डूबने लगी। साथ गई बच्चियों ने शोर मचाया तथा बचाने का प्रयास किया। जिसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से सोन नदी में घटनास्थल के पास बच्चियों की खोज शुरू की गई। गोताखोरों को भी लगाया गया। काफी मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाला गया

इस दौरान सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे सीओ श्याम सुंदर राय, स्थानीय पुलिस और प्रखंड उपप्रमुख विकास सिंह, पूर्व जिला पार्षद अनिल सिंह ने सभी के सहयोग से नदी में डूबी बच्चियों को बाहर निकाल कर पीएचसी ले गए। जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं इस घटना के बाद शादी वाले घर में खुशियों की जगह मातम पसर गया है।  मृतक बच्चियों के मां-बाप का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं सीओ ने बताया कि यहां से दोनों के डूबने से हुई मृत्यु की रिपोर्ट भेजी जाएगी। भेजी गई रिपोर्ट के आधार पर मृतक के परिजन को गृह प्रखंड से मुआवजे की राशि दी जाएगी। 



Find Us on Facebook

Trending News