बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: आर्मी की तैयारी कर रहे दो युवक नदी में डूबे, एक शख्स की मौत, दूसरे की तलाश जारी

BIHAR NEWS: आर्मी की तैयारी कर रहे दो युवक नदी में डूबे, एक शख्स की मौत, दूसरे की तलाश जारी

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के संगम घाट पर सोमवार सुबह बड़ा हादसा हो गया जब दो युवक बूढ़ी गंडक में डूब गए. घटना के बाद वहां मौजूद लोगों के बीच अफरातफरी मच गई और लोगों ने खुद से ही युवकों की खोजबीन शुरू कर दी. जब लोगों की कोशिशें नाकाफी साबित हुई तब उन्होनें हाइवे जाम कर दिया जिसके बाद पुलिस हरकत में आई.

कांटी प्रखंड के संगम घाट पर सुबह के वक्त 7 युवक दौड़ लगा रहे थे. यह सभी आर्मी की तैयारी के लिए नदी किनारे रोज दौड़ लगाने आते थे. दौड़ के बाद सभी नहाने के लिए नदी में उतर गए जिसमें दो युवक ज्यादा गहराई की तरफ चले गए. साथ के लोगों को जबतक इसका अहसास होता, दोनों युवक डूब चुके थे. पहले उन्होनें अपने स्तर पर खोजबीन करना शुरू किया. जब दोनों युवक का कोई सुराग नहीं मिला तो उन्होनें संगम घाट पुल के समीप हाईवे को जाम कर दिया. जिसके बाद पुलिस तत्काल ही एसडीआरएफ टीम के साथ पहुंची और युवक की खोजबीन शुरू की.

कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद एसडीआरएफ की टीम ने एक युवक के शव को बरामद कर लिया. मृतक की पहचान ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के सोडा गोदाम चौक के निवासी अभय सिंह के पुत्र आकाश कुमार के रूप में हुई. वहीं दूसरे युवक की तलाश फिल्हाल जारी है. लापता शख्स की पहचान सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर निवासी राम इकबाल शाह पुत्र संतोष कुमार के रूप में हुई है.

Suggested News