BIHAR NEWS: तीन युवकों की मौत के बाद परिजनों का अस्पताल में हंगामा, डॉक्टर के साथ मारपीट, एक पुलिसकर्मी भी घायल, दो गिरफ्तार

BIHAR NEWS: तीन युवकों की मौत के बाद परिजनों का अस्पताल में हंगामा, डॉक्टर के साथ मारपीट, एक पुलिसकर्मी भी घायल, दो गिरफ्तार

नवादा: जिले के शाहपुर ओपी क्षेत्र में दो लोगों को डॉक्टर के साथ मारपीट करने व पुलिसकर्मी से राइफल छिनने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। खबर के अनुसार जिले के शाहपुर ओपी क्षेत्र के लिए लेंबुआ बगीचा के समीप शनिवार को अज्ञात वाहन ने एक बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। घटना में दो युवकों की मौत काशीचक अस्पताल में हो गयी, जबकि एक युवक की मौत नवादा के अस्पताल में इलाज के दौरान हो गयी। मृतकों में शेखपुरा जिले के देवले गांव के बीस वर्षीय मुकेश कुमार, 25 वर्षीय नीतीश कुमार व नागेश्वर ठाकुर के रूप में की गयी। इन युवकों की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ व मारपीट की तथा पुलिस की राइफल छीनने की कोशिश भी की। 

दो की हो गयी थी मौत

काशीचक थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया है कि इस मामले में तीन युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर दो युवक स्पॉट डेथ करार दे दिए गये थे। जबकि एक की मौत इलाज के दौरान मौत हो गई। जिससे आक्रोशित लोगों ने डाक्टर व पुलिस के साथ हाथापाई की है। लोगों ने राइफल छीनने की भी कोशिश की। मामले में एक सिपाही शाहपुर ओपी घायल हो गए। वही होमगार्ड के जवान से राइफल छीनने की कोशिश की गई। 

शाहपुर ओपी काशीचक थाना प्रभारी ने आवेदन में चार लोगों का नाम दर्ज कर अभियुक्त बनाया है। जबकि 20 लोगों को अज्ञात नाम दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस और डॉक्टर के साथ हाथापाई व राइफल छीनने के मामले में किसी भी लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस ने दो युवकों को अभी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जबकि राजेश रावत, विजय रावत, कारू कुमार तथा सरवन कुमार को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। 

वहीं आक्रोशित परिजनों ने आरोप लगाया है कि युवक की हत्या की गयी है, हालांकि तीनों युवक एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहे थे। उसी दौरान एक्सीडेंट हुआ। वहीं परिजनों ने कहा है कि डॉक्टर द्वारा सही इलाज नहीं किया गया, जिसके कारण मौत हुई है।


Find Us on Facebook

Trending News