बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हवा-हवाई साबित हो रहे हैं पुलिस के दावे , वैशाली में बेखौफ चोरों ने पुलिस को दी खुली चुनौती, लाखों के सोने चांदी पर किया हाथ साफ

हवा-हवाई साबित हो रहे हैं पुलिस के दावे , वैशाली में बेखौफ चोरों ने पुलिस को दी खुली चुनौती, लाखों के सोने चांदी पर किया हाथ साफ

vaishali news :  जिले के देसरी थाना क्षेत्र के गाजीपुर चौक पर चोरों ने सोने चांदी की दुकान में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने दुकान से सात लाख सोने चांदी चोरी कर ले गए। दुकान मालिक को घटना की जानकारी तब सुबह में लोग चाय पीने के लिए चौक पर आए तो दुकान का ताला टूटा देखा तो सूचना दुकान मालिक को दी। जब वहां दुकान मालिक पहुंचा तो दुकान का ताला और शटर काटकर दुकान में रखे सारे सोने चांदी का सामान चोरी हो गया था।

 दुकानदार द्वारा घटना की सूचना देसरी थाना की पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही मौके पर दूसरी थाने की पुलिस और महनार एसडीपीओ मौके पर पहुंचे मामले की जांच पड़ताल में जुट गए। मौके पर पहुंची पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल में जुटी है। 

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

इस संबंध में महनार एसडीपीओ ने बताया कि सोने चांदी की दुकान में चोरी की घटना हुई है। मौके पर पहुंचे जांच पड़ताल की जा रही है। आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी  खंगालजा रहा है। दुकानदार द्वारा बताया गया है कि सोने चांदी के जेवरात की चोरी हुई है।

रिपोर्ट- ऋषभ कुमार


Editor's Picks