BIHAR NEWS: जब एसपी को लुंगी बनियान में ही सैल्यूट करने लगे सिपाही, तब एसपी ने कहा यह, जाने पूरी रिपोर्ट

BIHAR NEWS: जब एसपी को लुंगी बनियान में ही सैल्यूट करने लगे सिपाही, तब एसपी ने कहा यह, जाने पूरी रिपोर्ट

रोहतास: बुधवार की रात एसपी आशीष भारती अचानक सिपाही बैरक में पहुंच गये। अब एसपी को अपने सामने देख आराम कर रहे असमंजस में पड़ गए और लुंगी बनियान में ही सैल्यूट देने लगे। दरअसल कोरोना संक्रमण काल में पुलिस प्रशासन संक्रमण से सुरक्षित रखने के लिए जरूरी एहतियात बरत रहा है। जिस कारण एसपी सिपाही बैरक में पहुंच गये। आरक्षियों की मनोस्थिति को देख कर एसपी ने कहा कि हम आपकी व्यवस्था देखने आये हैं। आप परेशान न होइये। हमें आराम से बतायें कि आप सभी को यहां और किस किस चीज की जरूरत है। 

सबकी जवाबदेही समान

एसपी ने अपने आरक्षियों के मनोबल को बढाते हुए कहा कि हम सभी की वर्दी का रंग एक है, इसलिए सबकी जवाबदेही भी समान है। हम अपनी ड्यूअी पूरी ईमानदारी व कर्तव्यनिष्ठ होकर करें। कोरोना गाइडलाइन के बारे में एसपी ने कहा कि आप समूह में रहते हैं, आपको मास्क और शारीरिक दूरी का अनुपालन कर अपने और समाज को स्वस्थ रखना है। इस वर्दी के ऊपर बहुत जवाबदेही है। उन्होंने सभी सिपाहियों से कहा कि हम सभी की वर्दी का रंग एक है इसलिए सबकी जवाबदेही भी समान है। हम अपनी ड्यूटी ईमानदारी व कर्तव्यनिष्ठ होकर करें। 

एसपी ने बताया कि कोरोना संक्रमण से पुलिस पदाधिकारियों और पुलिसकर्मियों के बचाव को पुलिस लाइन और जिले के पुलिस प्रतिष्ठानों का भ्रमण किया जा रहा है। इसी क्रम में पुलिस केंद्र का भ्रमण कर वहां साफ सफाई का जायज़ा लिया गया तथा बेहतर साफ सफाई के लिए निर्देशित किया गया। इसके साथ ही कोरोना से बचाव के लिए आवश्यक मार्गदर्शन दिया गया तथा मनोबल बढ़ाया गया।


Find Us on Facebook

Trending News