बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Politics: सीएम नीतीश करा रहे हैं तेजस्वी यादव की जासूसी, राजद नेता का बड़ा खुलासा, पेश किया सबूत

Bihar Politics: सीएम नीतीश करा रहे हैं तेजस्वी यादव की जासूसी, राजद नेता का बड़ा खुलासा, पेश किया सबूत

Bihar Politics:  बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कार्यकर्ता संवाद यात्रा पर हैं। अपने यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि सीएम नीतीश उनकी जासूसी करवा रहे हैं। सीएम नीतीश राजद की बैठक या पार्टी के अंदरूनी कार्यक्रम में अपने अधिकारियों को भेजकर उनसे जासूसी करवाते हैं। तेजस्वी यादव ने इस बात का खुलासा करते ये भी कहा कि उन्होंने बैठक में दो लोगों को पकड़ा भी जिन्होंने अपना कार्ड भी दिखाया। तेजस्वी ने कहा कि सीएम नीतीश डरे हुए हैं, इसलिए वो ऐसे काम कर रहे हैं।

सीएम नीतीश करा रहे हैं राजद की जासूसी

तेजस्वी यादव ने कहा कि, पार्टी की जब अंदरूनी बैठक होती है तो पत्रकार लोग आते हैं। फोटो लेते हैं फिर वो वहां से चले जाते हैं। हमारी बैठक में भी कुछ लोग आए थे,  हमलोगों को लगा पत्रकार हैं, पार्टी की अंदरूनी बैठक थी, लेकिन कुछ लोग हिलने का नाम नहीं ले रहे थे। बाद में पता चला कि वो लोग स्पेशल ब्रांच और सीआईडी के लोग थे। उन लोगों ने अपना कार्ड भी दिखाया था। तेजस्वी ने कहा कि सीएम नीतीश पूरी तरीके से जासूसी करा रहे हैं, भयभीत हैं, डरे हुए हैं, कि कैसे ये लोग अपना कार्यक्रम कर रहे हैं। हमलोगों पर नजर रखी जा रही है। उन्होंने कहा कि, इतना ही नजर अगर बिहार के अपराधियों पर रख लेते मुख्यमंत्री जी तो बिहार का लॉ एंड ऑर्डर सुधर जाता।

सीएम का इकबाल खत्म

उन्होंने कहा कि, मुख्यमंत्री का इकबाल खत्म हो गय़ा है। गृह मंत्रालय उनके पास है, कहीं भी कुछ भी घटना होती है मुख्यमंत्री जी कभी नहीं जाते हैं। कभी भी नहीं पहुंचते। पुल पुलिया जितना भी गिरा है ये सब उसी के भेंट है। नीट पेपर वाले में जदयू के लोग, शराब में जदयू के अध्यक्ष, जुआ वाले में जदयू के अध्यक्ष पकड़े जाते हैं। ये सब पैसा वहीं से आ रहा है जिसका विज्ञापन छापा जा रहा है। देश की जनता देखी ही है, बिहार की जनता भी देख रही है कि क्या खेल बिहार में चल रहा है। हमलोग पूरी तरीके से जनता के लिए समर्पित हैं, पटना में अपराध के खिलाफ आज राजभवन मार्च हो रहा है। हमलोग जनता की समस्याओं को उठाने का काम कर रहे हैं, उम्मीद है सरकार इस मामले में संज्ञान में लें, और कुछ कंट्रोल करे। 

उप मुख्यमंत्री को कोई काम नहीं 

उन्होंने कहा कि, जब से भाजपा सरकार में आई है ऐसा लग रहा है कि बिहार को पूरी तरह छोड़ दिया गया है। दो दो उपमुख्यमंत्री बनाए गए हैं, लेकिन दोनों उपमुख्यमंत्री का एक भी काम नहीं किया। हम जब उपमुख्यमंत्री थे जो एमओयू साइन हुआ, इन्वेस्टर मीट हुआ, लेकिन ये लोग को देखिए इन्वेस्टर मीट हुआ तो एक उपमुख्यमंत्री गए ही नहीं, एमओयू साइन ही नहीं हुआ। बिहार को लेकर कोई गंभीरता ही नहीं है। 


विपक्ष को गाली देना बिहार सरकार का काम

तेजस्वी यादव ने कहा कि, आज की जो सरकार है इसका एक ही काम है विपक्ष को गाली देना, बिना तथ्य के, बिना सत्य के बिना प्रमाण के, बस आरोप लगा रहे हैं। लग ही नहीं रहा है कि सत्ता में बैठे हैं, ना कोई स्पेशल पैकेज ला रहे, ना स्टेट ला रहे हैं। बिहार से 7-7 मंत्री हैं लेकिन एक भी काम नहीं हो रहा है। बिहार से वोट लीजिए सत्ता में आइए और मलाई खाइए। 

मधुबनी से रंजन की रिपोर्ट

Editor's Picks