बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुप्रीमो-हाईफाई नेता और बदनामी,लेकिन हाय! सुप्रीमो के ऐतिहासिक जमीन पर पहुंचने पर भी जमीन पर नहीं दिखे....

सुप्रीमो-हाईफाई नेता और बदनामी,लेकिन हाय! सुप्रीमो के ऐतिहासिक जमीन पर पहुंचने पर भी जमीन पर नहीं दिखे....

DESK: सूबे की एक पार्टी के सुप्रीमो ऐतिहासिक जिले के दौरे पर थे।लेकिन विडंबना देखिए कि उस ऐतिहासिक जिले में जिस शख्स को लेकर सुप्रीमो साहब चर्चा में आए थे वही हाईफाई नेता गायब था।हाईफाई नेता जमीन पर कम देश के हाई फाई जगह पर ज्यादा दिखता है।जबकि सुप्रीमो साहब का कार्यक्रम तय था।उसके मुताबिक सुप्रीमो उस जिले में गए और लोगों को संबोधित भी किया। लेकिन कहा जाता है न कि जिसके लिए वे बदनाम हुए उसी ने साथ छोड दिया।हुआ भी यही कोरोना काल में लोगों की निगाहें हाईफाई नेता को सुप्रीमो के दाहिने-बायें खोजती रही लेकिन हाईफाई नेता पहले से हीं तय कर चुका था कि उसे नहीं रहना है,क्यों कि हाईफाई नेता फायदे वाली जगह को पहचानता है।

गौरतलब है कि चुनाव से पहले उसी ऐतिहासिक जगह की वजह से सुप्रीमो साहब को काफी फजीहत झेलनी पड़ी थी।इतना हीं नहीं हाईफाई नेता की वजह से सुप्रीमो के दाहिने हाथ ने प्रेस कांफ्रेंस कर सुप्रीमो का पेट-पानी कर दिया था।बेचारे सुप्रीमो हाईफाई हवाबाज नेता के चक्कर में पड़ गए।साथ हीं दाहिना हाथ के सारे आरोपों को भी पी गए।

हाईफाई नेता पर सुप्रीमो को खरीदने का लगा था आरोप

दरअसल चुनाव का बिगुल बजने से पहले हीं सुप्रीमो पर आरोप लगा था कि एक हाइटेक शख्स को मैदान में उतार दिया गया। दाहिना हाथ माने जाने वाले शख्स का आरोप था कि बड़ी बोली लगाकर उसने खरीद लिया है।उस शख्स की बात में दम भी दिख रहा था।जिस शख्स पर खरीदने का आरोप लगा था वह चुनावी बिगुल बजने से पहले हीं उस ऐतिहासिक क्षेत्र की गलियां छान रहा था। पूरे तीन महीनों तक काफिला लेकर गांव की पगडंडियों से लेकर शहर के मुहल्लों तक को रौंद दिया था।हाईटेक शख्स इलाके में कहने लगा था कि वे सुप्रीमो का आशीर्वाद लेकर गांव-गलियों में घुम रहे हैं।उस ऐतिहासिक जगह के लोगों ने भी मान लिया कि वाकई में सुप्रीमो ने कृपा कर दी होगी,तभी तो इतना खर्च कर दर्जनों गाड़ियां इलाके में धूल उड़ाती हुई चल रही है।

हाईटेक शख्स का फूट गया था भांडा

हालांकि हाईटेक शख्स ज्य़ादा दिनों तक उस ऐतिहासिक जगह के लोगों को बेवकूफ नहीं बना सका।बहुत जल्द हीं सबके सामने पोल खुल गई और वह शख्स न घऱ का रहा न घाट का।हालांकि अभी भी हाईटेक शख्स सुप्रीमो के गुणगान में लगे हैं ताकि कहीं कुछ मयस्सर हो जाये।

हाईटेक शख्स को पटखनी देने वाला भी नहीं दिखा

हालांकि कि हाईटेक शख्स का भांडा फोड़ने वाले और पटखनी देकर निवाला छीनने वाला शख्स भी सुप्रीमो के साथ कहीं नहीं दिखा।उस शख्स को भी लोग खोजते रहे लेकिन वह भी नहीं दिखे।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस को लेकर जहां सार्वजिनक कार्यक्रम से राजनेताओं ने अपने आप को अलग कर लिया है।सरकार ने भी सार्वजनिक कार्यक्रम में जाने से मनाही कर दी है।बावजूद इसके सुप्रीमो साहब उस ऐतिहासिक जगह पर गए और लोगों को संबोधित किया।लेकिन उस संबोधन के दौरान जिसके लिए बदनाम हुए वही शख्स नहीं दिखा।

Suggested News