बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रफ्तार का कहर, मुंगेर में अनियंत्रित हाईवा ने 7 साल के बच्चे को कुचला, दर्दनाक मौत, आक्रोशित परिजनों ने जमकर काटा बवाल...

रफ्तार का कहर, मुंगेर में अनियंत्रित हाईवा ने 7 साल के बच्चे को कुचला, दर्दनाक मौत, आक्रोशित परिजनों ने जमकर काटा बवाल...

Bihar Road Accident:  बिहार में सड़क दुर्घटना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन कई लोग सड़क हादसे में अपनी जान गंवा दे रहे हैं। ताजा मामला मुंगेर का है। जहां तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। मिली जानकारी अनुसार तेज रफ्तार हाईवा ने एक 7 साल के बच्चे को कुचल दिया। जिससे बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं इसके बाद आक्रोशित परिजनों ने जमकर बवाल काटा। परिजन मुआवजे की मांग कर रहे हैं। 

दरअसल, पूरा मामला बरियारपुर मुख्य मार्ग के बनारसी बासा मुसहरी के समीप का है। जहां तेज रफ्तार हाइवा ने एक बच्चे को कुचल दिया। जिसमें बालक की मौके पर ही मौत हो गई। इधर गुस्साए परिजन और ग्रामीणों ने खड़गपुर बरियारपुर मुख्य मार्ग को बनारसी बासा के समीप जाम कर दिया है। परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर जमकर बवाल काटा। 

जानकारी के अनुसार रघुनाथपुर निवास सुबोध मांझी के 7 वर्षीय पुत्र भागवत कुमार सड़क पार कर रहा था कि तभी वह तेज रफ्तार हाईवा के चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। शामपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर दुर्घटना से जुड़ी जानकारी ले रही है। साथ ही सड़क जाम नहीं करने को लेकर ग्रामीण और परिजनों को समझा रहे है।

लेकिन वे परिजन और ग्रामीण तेज रफ्तार हाईवा पर अंकुश लगाने और बार बार ऐसी दुर्घटना को लेकर नाराजगी जता रहे हैं। इधर मृतक बालक की मां और परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। बीते तीन दिन के अंदर इस मार्ग पर सड़क दुर्घटना में मौत की यह दूसरी घटना है। 

मुंगेर से इम्तियाज की रिपोर्ट

Editor's Picks