बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Teacher News : शिक्षक नेता आनंद पुष्कर ने माध्यमिक शिक्षा निदेशक से की मुलाकात, विशिष्ट शिक्षकों के पदस्थापन सहित कई मुद्दों पर की चर्चा

Bihar Teacher News : शिक्षक नेता आनंद पुष्कर ने माध्यमिक शिक्षा निदेशक से की मुलाकात, विशिष्ट शिक्षकों के पदस्थापन सहित कई मुद्दों पर की चर्चा

PATNA : आज सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी आनंद पुष्कर के द्वारा वर्तमान निदेशक, माध्यमिक शिक्षा, शिक्षा विभाग, बिहार सरकार से मुलाकात कर अपने पिता स्व. केदारनाथ पाण्डेय की पुस्तक को सौंपा गया। निदेशक ने स्व. पाण्डेय के कृति का स्मरण करते हुए उन्हें इतिहास पुरुष बताया।

आज की भेंटवार्ता में लिखित रूप में एवं मौखिक विशिष्ट शिक्षकों के पदस्थापन एवं स्थानीय निकाय सेवा शर्त्त नियमावली , 2020 के तहत उनकी प्रोन्नति के मामले को भी पुष्कर द्वारा निदेशक के समक्ष उठाया गया। निदेशक ने पुष्कर द्वारा उठाए गए दोनों प्रमुख मुद्दे को सकारात्मक रुप में लिया। 

उन्होंने इन मुद्दों को अपने कार्य की प्राथमिकता में भी शामिल किया। पुष्कर ने विश्वास जताया कि शिक्षा विभाग को नए निदेशक के रूप में एक ऊर्जावान और अपने कर्तव्य के प्रति पूर्ण समर्पित व ईमानदार पदाधिकारी मिले हैं। इनसे शिक्षकों को काफी उम्मीद है। 

शिक्षकों के लिए सदैव तत्परता के साथ समर्पित आनंद पुष्कर के प्रयास की सराहना करते हुए लाल बाबू सिंह, प्रकाश कुमार सिंह, अरुण कुमार विश्वजीत सिंह, अरबिन्दम् , संजय कुमार साह, राजेश कुमार गुप्ता, प्रमोद कुमार शर्मा, मो. वलीवुल्ला वली, अरुण कुमार मांझी, कृष्ण देवांगन एवं अमित कुमार सहित काफी संख्या में शिक्षकों ने आनंद पुष्कर के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।

Editor's Picks