बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सत्ताधारी MLC ने विधानपरिषद में शिक्षा मंत्री को घेरा,कहा- मंत्री और अधिकारी अपनें बच्चों का सरकारी स्कूल में कराएं नामांकन

सत्ताधारी MLC ने विधानपरिषद में शिक्षा मंत्री को घेरा,कहा- मंत्री और अधिकारी अपनें बच्चों का सरकारी स्कूल में कराएं नामांकन

पटनाः बिहार विधानपरिषद में सूबे के सरकारी स्कूलों में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और समान शिक्षा प्रणाली पर सत्तापक्ष के सदस्यों ने हीं सरकार को घेर लिया। बीजेपी के सदस्यों ने हीं शिक्षा मंत्री कृष्णंदन प्रसाद वर्मा की बोलती बंद कर दी।

 बीजेपी विधानपार्षद नवल किशोर यादव ने शिक्षा मंत्री से कहा कि आप पने बेटे का सरकारी स्कूल में नामंकन कराएं। साथ हीं आपको जो अधिकारी सरकारी स्कूल के अप टू डेट होने की बात बता रहा उसको कहिए कि वो अपने अपने बेटे का सरकारी स्कूल में नामांकन कराए। गुणवत्तापूर्ण शिक्षा की हकीकत आपको और आपके अधिकारी को पता चल जाएगा।

बीजेपी विधानपार्षद ने सदन में कहा कि बिहार में शिक्षा की स्तर में भारी गिरावट हुई है और इसके लिए सरकार के अधिकारी दोषी हैं।वहीं बीजेपी के दूसरे विधानपार्षद दिलीप जायसवाल ने भी बिहार की गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रणाली पर सवाल उठाए।

इस पर सदस्यों के जवाब देने उठे शिक्षा मंत्री कृष्मंदन वर्मा ने कहा कि बिहार सरकार सरकारी स्कूलों में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा को लेकर चिंतित है।इस दिशा में हम काम भी कर रहे हैं।

Suggested News