आईपीएल के लिए बिहारी खिलाड़ी की लगी बोली, राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलेगा वैशाली का यह खिलाड़ी

आईपीएल के लिए बिहारी खिलाड़ी की लगी बोली, राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलेगा वैशाली का यह खिलाड़ी

HAJIPUR : बंगलुरू में आईपीएल के मेगा ऑक्शन से बिहार के दोहरी खुशी सामने आई है। जहां शनिवार को पटना के इशान किशन ऑक्शन के तहत खरीदे जानेवाले दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी बने थे। वहीं ऑक्शन के दूसरे दिन बिहार के छह खिलाड़ियों पर पूरे बिहार की नजर थी, जिनमें खुशखबरी तब सामने आई, जब अनुनय नारायण सिंह के नाम के बोली शुरू हुई। बोली के दौरान जहां बाकी नौ टीमों ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई तो लगा कि इस बार भी बिहार के किसी खिलाड़ी को मौका नहीं मिलेगा। लेकिन राजस्थान रॉयल्स ने अनुनय के काबिलियत पर भरोसा जताया। राजस्थान रॉयल्स ने बॉलिंग ऑलराउंडर अनुनय नारायण सिंह को उनके बेस प्राइस 20 लाख में खरीदा। इसके साथ ही अनुनय के परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई
मूल रूप से वैशाली जिले के रहनेवाले अनुनय के लिए बोली रविवार शाम सात बजे लगाई गई। अपने बोली लगाए जाने से बेहद खुश 

अनुनय ने बताया कि राजस्थान रायल्स टीम का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं। बेंगलुरु में होने वाली खिलाड़ियों की नीलामी में वैसे तो बिहार के छह खिलाड़ी शामिल हुए हैं, लेकिन नीलामी में सबसे पहले बोली वैशाली के लाल की लगी। सहदेई के रहने वाले अनुनय नारायण सिंह का चयन रणजी और विजय हजारे ट्राफी के दौरान किए गए प्रदर्शन के आधार पर किया गया था।

अनुनय ने बताया कि राजस्थान रायल्स टीम का हिस्सा बनने के बाद फिलहाल मेरा पूरा ध्यान इस चीज पर रहेगा कि राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों के साथ खेलते हुए अपने खेल के स्तर को ऊंचाई तक ले जाऊं। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन से खेलने वाले अनुनय पहले खिलाड़ी बने हैं जो आईपीएल में बिके।


Find Us on Facebook

Trending News