बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में सब इंस्पेक्टर की शादी में बाइक से आए बदमाशों ने दो लोगों को मारी गोली, घायलों में एक दूल्हे का भाई

पटना में सब इंस्पेक्टर की शादी में बाइक से आए बदमाशों ने दो लोगों को मारी गोली, घायलों में एक दूल्हे का भाई

PATNA : राजधानी पटना में कब किसके पास से रिवॉल्वर निकल जाए और कब किसी को गोली मार दी जाए, यह कह पाना मुश्किल है। बीती रात भी कुछ ऐसा ही हुआ। जब पटना में एक सब इंस्पेक्टर की शादी के दौरान बाइक से आए दो अपराधियों ने दो लोगों को गोली मार दी। भरी बारातियों के बीच हुई गोलीबारी से हड़कंप मच गया। जहां गोली मारने के बाद दोनों बदमाश आराम से फरार हो गए, वहीं गोली से घायल दूल्हे के भाई और एक अन्य को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है।

गोलीबारी की यह घटना कंकड़बाग इलाके की है। सब इंस्पेक्टर अजय कुमार की शादी थी। मधुर मिलन कम्युनिटी हॉल के बाहर बारात पहुंची थी। कंकड़बाग के थानेदार रविशंकर के अनुसार जब बारात लगी थी तभी, एक फोर व्हीलर गाड़ी वहां से गुजरी। इस गाड़ी ने एक बाराती के पैर को कुचल दिया। जिसके बाद गाड़ी वाले से बारातियों का विवाद हो गया था। दोनों पक्षों के बीच काफी झगड़ा हुआ था। बाराती के पैर कुचलने की घटना के बाद सभी को लगा कि पूरा मामला खत्म हो गया। लेकिन, ऐसा था नहीं। उस घटना के ठीक 10 मिनट के बाद एक बाइक पर सवार होकर दो अपराधी आए। 

दूल्हे के भाई और एक अन्य को मारी गोली

बाइक से दोनों बदमाश ने इस शादी समारोह के बीच गोलीबारी शुरू कर दी। जिसमें दूल्हे के भाई  प्रद्युम्न पासवान को पैर में गोली मारी गई है।  जबकि, चंदन नाम के शख्स को सिर में गोली मारी गई है। सिर में गोली लगने के कारण इसकी हालत बेहद गंभीर है। 

वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वारदात स्थल से 2 गोली का खोखा भी बरामद हुआ है। दोनों घायलों का इलाज PMCH में चल रहा है। सिर में गोली लगने की वजह से चंदन की हालत बेहद नाजुक है। वहीं, वारदात स्थल के आसपास में लगे CCTV के फुटेज को खंगाला जा रहा है। अपराधियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी के लिए हर कोशिश किए जाने का दावा किया गया है।


Suggested News