बाइक के साथ बंधी हुई तालाब में तैरती मिली युवक की लाश, पांच दिन से था लापता

बाइक के साथ बंधी हुई तालाब में तैरती मिली युवक की लाश, पांच दिन से था लापता

औरंगाबाद। पांच मार्च को एक शादी समारोह से घर लौटे और फिर उसी दिन वापस निकले 12वीं के छात्र चार दिन बाद तालाब में तैरती हुई मिली है। चौंकानेवाली बात यह है कि छात्र को उसी की बाइक से बांध दिया गया था और उसे तालाब में फेंक दिया गया था। घटना की जानकारी तब हुई जब लोगों ने लाश को तालाब के ऊपर तैरते हुए देखा। जिसके बाद बाइक से बंधे शव को बाहर निकाला गया। मृत युवक की पहचान मो. फैसल  पिता मो. फिरोज, टोलेशेरा बिगहा निवासी के रूप में की गई है।

मामला रफीगंज थाना क्षेत्र का है, जहां चौबड़ा-बड़गांव मराही पोखरा में छात्र का शव बरामद किया गया है। मृतक का मामा कमाल अंसारी ने बताया कि पांच मार्च की रात उनके घर में शादी समारोह थी। जिसमें उनका भांजा राजू रात 8 बजे शामिल होने आया था। उसके कुछ देर बाद वह वापस घर लौट गया। उसका गांव ननिहाल से महज दो किमी दूरी पर ही स्थित है। घर पहंुचकर घरवालों से कहा वह लौट गया है, लेकिन कुछ ही देर बाद फिर बाहर जाने की बात कहकर घर से बाहर निकल गया। रात 9 बजे तक उसका वाट्सएप ऑन था। उसके बाद उसका मोबाइल स्वीचऑफ हो गया। रात में नहीं लौटा तो घरवालों ने सोंचा कहीं बाहर रूक गया होगा, लेकिन सुबह भी घर नहीं आया। जिसके बाद उसकी खोजबीन की जा रही थी।

लोगों ने किया सड़क जाम

पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। इधर घटना के विरोध में ग्रामीणों ने रफीगंज-गोह मार्ग के आंती मोड़ के पास करीब एक घंटा तक सड़क जाम कर विरोध किया। जिससे वाहनों की लंबी कतार लग गई। ग्रामीण हत्यारों की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग कर रहे थे। सीओ अवधेश कुमार ने समझा-बुझाकर जाम को हटवाया। इघर मामाले का लेकर एसपी ने कहा की पुलिस गंभीरता से इस मामले की तहकीकात कर रही है। जल्द ही अपराधियों तक हमारी टीम पहुंचेगी। अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा।

बेरहमी से की गई है हत्या

12वीं के छात्र मृतक फैसल उर्फ राजू के परिजनों का कहना है कि उसका किसी से दुश्मनी नहीं थी। हत्या की वजह अब तक साफ नहीं है। जबकि जिस तरह से हत्या को अंजाम दिया गया है, वह किसी दुश्मनी की तरफ इशारा करता है। बताया गया कि हत्यारों ने फैसल की कूच-कूचकर हत्या की और फिर उसी की बाइक से बांधकर तालाब में फेंक दिया। स्थानीय लोग इसे प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला मान रहे हैं। पुलिस इन सभी पहलूओं पर जांच कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News