बाइक सवार अपराधियों ने हार्डवेयर कारोबारी की सिर में गोली मारकर की हत्या, पिस्टल छोड़कर भागे

बाइक सवार अपराधियों ने हार्डवेयर कारोबारी की सिर में गोली मारकर की हत्या, पिस्टल छोड़कर भागे

GAYA :. बिहार के गया में हार्डवेयर व्यवसाई की की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना गया शहर के डेल्हा थाना अंतर्गत छोटकी नवादा कॉटन मिल के समीप अंजाम दी गई. घटना के बाद अपराधी भाग निकले. पुलिस ने घटनास्थल से एक पिस्टल बरामद किया है. मृतक की पहचान  डेल्हा थाना निवासी अमोद कुमार के रूप में की गई है।

दुकान बंद कर घर लौट रहा था, इसी क्रम में मारी गोली

जानकारी के अनुसार डेल्हा थाना अंतर्गत खरखुरा का रहने वाला अमोद कुमार हार्डवेयर का व्यवसाय करता था। सोमवार की देर संध्या को वह अपने गौतम बुद्ध कुष्ठ आश्रम समीप स्थित दुकान को बंद कर  वापस घर को लौट रहा था। इसी क्रम में अपराधियों ने रास्ते में छोटकी नवादा कॉटन मिल के समीप पिस्तौल का भय दिखाकर रोका और फिर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। सिर में गोली लगने के कारण घटनास्थल पर ही मौत हो गई. आशंका जताई जा रही है कि अपराधियों ने अमोद कुमार से लूटपाट का प्रयास किया. किंतु विफल रहे, तो उसे गोली मार दी. 

इस बीच गोली की आवाज सुनकर लोग जुटने लगे, तो हार्डवेयर कारोबारी अमोद कुमार के पास रहे पैसे को भी अपराधी साथ लेने ले जा नहीं सके. वहीं, अपराधियों का एक पिस्टल भी मौके से बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि भागने की जल्दबाजी के कारण पैसे छोङे और पिस्टल स्थल पर मिले हैं. पिस्टल लोडेड बताया जाता है. व्यवसाई को कितनी गोलियां मारी गई है, फिलहाल पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है.

घटना की जानकारी के बाद परिजनों में मचा कोहराम

घटना की जानकारी के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. पुलिस के अनुसार अमोद कुमार की पत्नी मधुबाला कुमारी कोरमा स्थित सरकारी स्कूल में शिक्षिका के पद पर कार्यरत हैं. खरखुरा स्थित अपार्टमेंट में आमोद और उसकी पत्नी रह रहे थे.

घटना का कारण स्पष्ट नहीं

वहीं घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस का कहना है कि घटनास्थल से रुपए वाला थैला मिला है  जिसमें करीब 1 लाख रुपए होने की संभावना है. वहीं, मौके से एक पिस्टल भी मिला है. ऐसे में घटना के कारण क्या हैं, यह तुरंत स्पष्ट नहीं हो सकता है. पुलिस की छानबीन चल रही है. इधर, लोगों द्वारा आशंका जताई जा रही है  कि अमोद कुमार से अपराधियों ने लूटपाट का प्रयास किया. इसका विरोध करने पर गोली मार दी. गोली मारकर हत्या करने के बाद मौके पर लोग जुटने लगे तो अपराधियों ने घबराहट में पैसे और पिस्टल छोड़ा और मौके से भाग निकलने में कामयाब रहे.

हार्डवेयर कारोबारी की गोली मारकर की गई हत्या, पुलिस कर रही है छानबीन: प्रभारी थानाध्यक्ष

इस संबंध में एसपी अशोक कुमार  ने बताया कि हार्डवेयर कारोबारी अमोद कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. दुकान बंद कर घर लौटने के क्रम में वारदात को अंजाम दिया गया. घटना के पीछे कौन लोग हैं, यह स्पष्ट नहीं हो सका है, लेकिन मौके से रुपए और एक पिस्टल मिला है. पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर छानबीन करते हुए अपराधियों को चिन्हित करने में जुटी हुई है. पूरे मामले का जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News