बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बाइक चोरों ने मचाया तांडव, घर के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल किया गायब, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

पटना में बाइक चोरों ने मचाया तांडव, घर के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल किया गायब, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

PATNA : पटना से सटे मसौढ़ी में बाइक चोरों का दुस्साहस बढ़ता ही जा रहा है। बाइक चोर बाइक चोरी की घटना को बड़े ही आराम से अंजाम देकर मौके से फरार हो जा रहे हैं। एक बार फिर चोरों ने मसौढ़ी पुलिस को खुली चुनौती देते हुए बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया है। हालाँकि चोरी की पूरी वारदात घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसके बाद पीड़ित की शिकायत पर मसौढ़ी पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। 


घटना मसौढ़ी के बरनी रोड स्थित राधेश्याम मोहल्ले की है, जहां अनुमंडल में कार्यरत कर्मचारी अविनाश कुमार की बाइक चोरों ने उनके घर के सामने से चोरी कर ली है। पूरे मामले में पीड़ित अविनाश कुमार ने मसौढ़ी थाने पहुंच अज्ञात बाइक चोरों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। 

अविनाश कुमार ने बताया कि रात में अपनी बाइक अपने घर के गलियारे में हमेशा की तरह लगाकर घर के अंदर सोने चले गए थे। सुबह जब उठे तो देखा कि उनकी बाइक उनके लगाए गए स्थान पर नहीं है। जिसके बाद उन्होंने काफी खोजबीन की। लेकिन बाइक उन्हें नहीं मिली। उन्हें समझते देर न लगी कि उनकी बाइक चोरों के द्वारा चोरी कर ली गई है। जिसके बाद उन्होंने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को देखा। कैमरे में फुटेज देखने से साफ पता चला कि किस तरह बाइक चोर उनकी बाइक को चुरा कर ले जा रहे हैं। पूरे मामले में मसौढ़ी थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि बाइक चोरी की शिकायत उन्हें अविनाश के द्वारा मिली है। सीसीटीवी कैमरे के आधार पर चोर की पहचान की जा रही है।

पटना से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News