बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा ने नीतीश सरकार पर लगाया आरोप, कहा बिना भू-अर्जन की प्रक्रिया अपनाये मुंगेर मेडिकल कॉलेज का हुआ शिलान्यास, पैसे का भी नहीं हुआ आवंटन

भाजपा ने नीतीश सरकार पर लगाया आरोप, कहा बिना भू-अर्जन की प्रक्रिया अपनाये मुंगेर मेडिकल कॉलेज का हुआ शिलान्यास, पैसे का भी नहीं हुआ आवंटन

PATNA : भारतीय जनता पार्टी ने बिना भू-अर्जन की प्रक्रिया को अपनाये ही मुंगेर में मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा की वहां कुछ किसानों की निजी जमीने हैं। जिसको सरकार ने हड़प कर उस पर शिलान्यास कर दिया है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार ने आरोप लगाते हुए कहा की बिना पैसा आवंटित किये ही कॉलेज का शिलान्यास कर दिया गया है। उन्होंने कहा की चुनाव नजदीक देखकर मुंगेर में गैर-कानूनी तरीके से मेडिकल कॉलेज और.अस्पताल का शिलान्यास किया गया है। 

बताते चलें की आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रिमोट के माध्यम से राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल, मुंगेर के निर्माण कार्य का शिलान्यास, कोविड-19 आपातकालीन प्रतिक्रिया पैकेज चरण-2 के अंतर्गत सदर अस्पताल, मुंगेर के परिसर में 7.50 करोड़ रुपये की लागत से 100 शय्यावाले प्री-फैब फील्ड अस्पताल के निर्माण कार्य का उद्घाटन किया। 

साथ ही मुख्यमंत्री ने कोविड-19 आपातकालीन प्रतिक्रिया पैकेज चरण-2 के अंतर्गत सदर अस्पताल, मुंगेर के परिसर में 2.55 करोड़ रुपये लागत से प्री-फैब मेटेरियल से निर्मित 32 शय्यावाले शिशु गहन चिकित्सा इकाई का शिलापट्ट का अनावरण किया। 

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने मुंगेर जिला के जमालपुर प्रखंड के अंतर्गत बांक पंचायत के मंगरा पोखर संदलपुर में आयोजित कार्यक्रम का दीप प्रज्ज्वलित कर विधिवत शुभारंभ किया।

Suggested News