बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाढ़ पीड़ितों के बीच मुस्तैदी से काम कर रही है सरकार, अपने चश्मे का पावर ठीक करें तेजस्वी-भाजपा

बाढ़ पीड़ितों के बीच मुस्तैदी से काम कर रही है सरकार, अपने चश्मे का पावर ठीक करें तेजस्वी-भाजपा

Patna : बिहार में बाढ़ पीड़ितों के राहत को लेकर विपक्ष द्वारा उठाए जा रहे सवाल पर बीजेपी की ओर से पलटवार किया गया है। बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने कहा है कि प्रतिपक्ष के नेता टिन का चश्मा उतारें और देखें कि राज्य सरकार कितनी मुस्तैदी से  बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत और बचाव के काम में जुटी है।

उन्होंने कहा है कि तेजस्वी के भोजपुरिया स्टाइल के बयान का कोई असर नहीं पड़ने वाला है। भोजपुरी भाषा-भाषी जानते हैं आपके बहुरूपिया चाल और चरित्र को। इतनी ही चिंता है तो सौ-पचास राहत शिविर क्यों नहीं चलाते ? उन्हें मालूम होना चाहिए कि प्राकृतिक आपदा और विपदा के आगे किसी का वश नहीं। राज्य सरकार अपनी जिम्म्मेदारी को समझती है और उसका निर्वहन तत्परता पूर्वक कर रही है।

अरविंद सिंह ने कहा कि विधान सभा चुनाव निकट आते देख राजद में तिलमिलाहट है। इसी का प्रकटीकरण तेजस्वी जी का बयान है। तेजस्वी जी ! आप घबड़ाएं नहीं। जानता आपकी असलियत को जान चुकी है और इस चुनाव में आपका और आपकी पार्टी का सूपड़ा साफ होना तय है।

बता दें आज नेता प्रतिपक्ष ने अपने सोशल मीडिया के ट्वीटर अकाउंट पर भोजपुरी में एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है..... ' केऽतना दुःख के बात बाऽ की बिहार के किसान भाई लोग के सरकार से गुहार लगावे ख़ातिर डूबऽल खेत में विडीओ बनाये के पऽडऽता।5 लाख हेक्टेयर भूमि में खड़ी फसल बाढ़ में डूब गऽईऽल बा। हम सरकार से माँग कर रहल बानीऽजा की तुरंत मुआवज़ा देऽके क्षति-पूर्ति करऽल जाए।'

Suggested News