राजद की मांग के आगे झुकी बीजेपी, पद से हटाया गया यौन उत्पीड़न आरोपित भाजपा नेता

राजद की मांग के आगे झुकी बीजेपी, पद से हटाया गया यौन उत्पीड़न आरोपित भाजपा नेता

DESK. एक महिला का कथित यौन उत्पीड़न का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा नेता श्रीकांत देशमुख पर पार्टी ने कार्रवाई की है. महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपने सोलापुर जिलाध्यक्ष श्रीकांत देशमुख का एक वीडियो सामने आने के बाद उन्हें पद से हटा दिया है जिसमें वह कथित तौर पर एक महिला के साथ दिखाई दे रहे हैं. 

प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष चित्रा वाघ ने कहा, ‘‘श्रीकांत देशमुख से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है और उनके इस्तीफे के बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने उन्हें हटा दिया है.’’ वाघ ने कहा कि वीडियो क्लिप में दिख रही महिला को आगे आकर पुलिस में शिकायत दर्ज करानी चाहिए. उन्होंने कहा, ‘‘उचित कार्रवाई की जाएगी.’’ वीडियो क्लिप रिकॉर्ड करने वाली महिला ने आरोप लगाया था कि देशमुख का उनके साथ प्रेम प्रसंग था लेकिन उन्होंने धोखा दिया. वीडियो में देशमुख महिला के साथ दिखाई दे रहे हैं जिसे कथित तौर पर किसी कमरे में बनाया गया है.

इस वीडियो को राजद महाराष्ट्र के ट्विटर हेंडल से भी ट्विट किया गया है. हालांकि यह पेज वेरीफाइड नहीं है. इसी तरह कई अन्य लोगों और विशेषकर भाजपा के विरोधी दलों की ओर से वीडियो को ट्विट किया गया. वीडियो के वायरल होने के बाद अब भाजपा ने कार्रवाई करते हुए श्रीकांत को पद से हटा दिया है. 


Find Us on Facebook

Trending News