बीजेपी दफ्तर में एक साथ मनाई गई होली-दीपावली, जमकर उड़े रंग-गुलाल,फोड़े गए पटाखे

बीजेपी दफ्तर में एक साथ मनाई गई होली-दीपावली, जमकर उड़े रंग-गुलाल,फोड़े गए पटाखे

PATNA: भारतीय वायु सेना की तरफ से पाकिस्तान की धरती पर किए गए एयर सर्जिकल अटैक के बाद पूरा बिहार खुशी से झूम उठा है. हर तरफ भारत माता की जयकार के नारे लग रहे हैं. पटाखे फोड़े जा रहे हैं,रंग-गुलाल लगाकर मिठाईयां बांटी जा रही हैं. प्रदेश बीजेपी दफ्तर मे भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर खुशियां मनाई. सैकडों की संख्या मे जुटे बीजेपी कार्यकर्ताओं नें पटाखे फोड़े. सभी ने एक दूसरे को रंग-गुलाल लगाकर मिठाईयां बांटी और खुशी का इजहार किया.

युवा जदयू की तरफ से भी सेना के इस पराक्रम पर खुशी का इजहार किया गया और सेना को बधाई दी गई. राजधानी पटना सहित पूरे बिहार मे लोगों ने पटाखे फोड़ रंग-गुलाल उड़ाकर खुशी का इजहार किया है. बिहार बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि पूरा देश पीएम मोदी और सेना के पीछे मजबूती से खड़ी है. उन्होनें कहा कि प्रधानमंत्री के साहसिक नेतृत्व और भारतीय सेना के अधिकारियों व जवानों के अदम्य साहस दिखने के लिए धन्यवाद एवं बधाई देते हैं. नित्यानंद राय ने कहा कि- “भारत माता के लिए अपने कर्तव्य की बलिवेदी पर सर्वस्व न्योछावर करने वाले वीर जवानों को दिल से सलाम करता हूँ. भारतीय वायु सेना नें हमारा मस्तक गर्व से ऊँचा कर दिया है. 

इसके पहले बिहार के सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने भी भारतीय सेना की जमकर तारीफ की थी. एयर सर्जिकल स्ट्राईक के बाद सीएम नीतीश ने कहा है कि भारत ने आतंकवाद के खात्मे के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है. सेना के इस कार्रवाई से पूरे देश मे खुशी है. वहीं डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीटर पर लिखा How’s Jaish?. 

Find Us on Facebook

Trending News