बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी ने अपने सांसदों- नेताओं को दिया टास्क, 2019 में जीतना है तो इस खास रणनीति पर करें काम

बीजेपी ने अपने सांसदों- नेताओं को दिया टास्क, 2019 में जीतना है तो इस खास रणनीति पर करें काम

PATNA :  बिहार बीजेपी की लगातार पांच घंटे चली बैठक में सभी  40 सीटों पर जीत हासिल करने के लिए गुरुमंत्र दिया गया। भाजपा चाहती है कि NDA सभी 40 सीटों पर जीते। इसके लिए पार्टी नेताओं ने बुधवार को खास रणनीति बनायी। उसी रणनीति पर बूथ से लेकर प्रदेश स्तर के नेताओं को मैदान में कूदने का आदेश दिया गया है। भाजपा अपने स्तर से सभी 40 सीटों पर समान रूप से तैयारी कर रही है ताकि गठबंधन में शामिल दलों को इसका फायदा मिल सके।

 मंथन में क्या निकला ?

भाजपा की मैराथन बैठक में सबसे पहला टास्क यह दिया गया है कि दलित और पिछड़े वर्ग के लोगों के बीच आरक्षण को लेकर जो भ्रांति फैली है उसे दूर किया जाय। इसके लिए ट्रेंड कार्यकर्ताओं को खास जिम्मेवारी दी गयी है। उन्हें आरक्षण को लेकर विपक्ष के झूठ और प्रोपेगंडा को उसी अंदाज में जवाब देने का निर्देश दिया गया है। कार्यकर्ता हर बूथ ही नहीं बल्कि घर-घर तक पहुंच कर मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को बताएं।

सांसदों- नेताओं को मिला टास्क

संगठन जिला के अध्यक्षों को नये वोटरों तक पहुंचने की हिदायत दी गयी है। 18 साल के जो युवक जो पहली बार वोटर बने हैं उन्हें अपने पाले में लाने के लिए नरेन्द्र मोदी के नाम का इस्तेमाल करने का निर्देश दिया गया है। सभी सांसदों और विधायकों को भी इस काम में सहयोग करने की अपील की गयी है। इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि यह पार्टी किसी एक जाति की नहीं बल्कि समाज के पूरे जमात की है। इस बैठक में प्रदेशस्तरीय  पदाधिकारी, मोर्चा अध्यक्ष, प्रकोष्ठ संयोजक, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, लोकसभा के प्रभारी, विस्तारक व पालक, विधानसभा विस्तारक, सांसद, विधायक, पूर्व सांसद एवं पूर्व विधायक, लोकसभा एवं विधानसभा के प्रत्याशी, पूर्व एवं वर्तमान विधानपार्षद  शामिल हुए। यह बैठक सुबह 11.00 बजे से 4.00 बजे तक चली। 

Suggested News