बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीट परीक्षा को लेकर तेजस्वी की चुप्पी पर भाजपा ने कसकर रगड़ा, विजय सिन्हा ने राजद सांसद मनोज झा पर किया पलटवार , कहा- हम पैर पकड़ने वाले नही हैं, आप पकड़िए, खूब सुनाया...

नीट परीक्षा को लेकर तेजस्वी की चुप्पी पर भाजपा ने कसकर रगड़ा,  विजय सिन्हा ने राजद सांसद मनोज झा पर किया पलटवार , कहा- हम पैर पकड़ने वाले नही हैं, आप पकड़िए, खूब सुनाया...

पटना- नीट परीक्षा पर उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा के द्वारा तेजस्वी को दोषी बताने पर सांसद मनोज झा ने सफाई दी जिसपर विजय कुमार सिन्हा ने पलटवार करते हुए कहा कि मनोज झा विद्वान लोग है लेकिन पद के लिए पैर पकड़ने वाले हम लोग नहीं है . हम लोग सम्मान के लिए स्वाभिमान छोड़ने वाले नहीं है और सामाजिक ताना-बाना में जातीय उन्माद पैदा करने वाले मानसिकता जिस राजद के गोद में बैठकर वह ग्रहण किए हैं .उसे मुक्त हो जाए. बंधुआ मजदूरी करने वाले लोग जो न समाज के हितैषी न राष्ट्र के हितेषी है .सच को स्वीकार करने की ताकत रखिए.

 उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा  ने राजद का जो कल्चर रहा है अपराध और भ्रष्टाचार को पोषित करने का प्रशिक्षित करने का प्रेरित करने का यह मानसिकता से मुक्त करने का विचार रखें ।

विजय कुमार सिन्हा ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि सोने के चम्मच लेकर वह जन्म लिए है वह जमीनी हकीकत को न देखे हैं न देखने का प्रयास किया है हवा में उड़ने वाले लोग जमीनी धरातल पर टिक नहीं पाते हैं आरक्षण के मामले पर विजय सिन्हा ने कहा माननीय न्यायालय का जो फैसला आया है उसका मॉनिटरिंग किया जाएगा उसका पूरा तरह से अध्ययन किया जाएगा उसके बाद निर्णय लिया जाएगा ।

विजय कुमार सिन्हा ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि आरक्षण पर कोर्ट के फैसले पर तेजस्वी के सवाल खड़े करने पर विजय सिन्हा ने कहा कि माननीय न्यायालय का जो अपमान करे जो संवैधानिक संस्था का हमेशा अपमान करते हैं और संविधान में उनका विश्वास नहीं है इसलिए ऐसी मानसिकता वाले लोग भारत के लोकतंत्र को भी कमजोर करते हैं।

रिपोर्ट- बंदना


Editor's Picks