बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अशोक चौधरी प्रकरण में अपनी 'बेइज्जती' से परेशान हैं ललन बाबू...अब तो नीतीश कुमार भी नहीं पूछ रहे ! BJP ने JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष का उड़ाया मजाक

अशोक चौधरी प्रकरण में अपनी 'बेइज्जती' से परेशान हैं ललन बाबू...अब तो नीतीश कुमार भी नहीं पूछ रहे ! BJP ने JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष का उड़ाया मजाक

PATNA: नीतीश कुमार के बेहद करीबी मंत्री अशोक चौधरी से सार्वजनिक तौर पर विवाद के बाद जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के खिलाफ भाजपा को भी बोलने का मौका मिल गया है. बीजेपी ने ललन सिंह का मजाक उड़ाते हुए कहा है कि वे अशोक चौधरी की बेइज्जती से परेशान हैं.यही वजह है कि इन दिनों वे अनाप-शनाप बोल रहे. 

अब नीतीश कुमार भी ललन बाबू को भाव नहीं दे रहे- विजय सिन्हा

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने आज जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के खिलाफ बड़ा हमला बोला है. भाजपा कार्यालाय में मीडिया से बात करते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि ललन बाबू हताशा में है. अब तो उन्हें जदयू में कोई नहीं पूछ रहा है. अब तक वे नीतीश कुमार के काफी करीबी बताये जाते थे लेकिन ऐसा लगता है कि अब मुख्यमंत्री भी ललन बाबू को नहीं भाव दे रहे. उन्होंने कहा कि अशोक चौधरी के द्वारा बेइज्जत होने से ललन बाबू काफी परेशान दिख रहे हैं. नीतीश कुमार भाजपा पर थूकने भी नहीं जाएंगे, ललन सिंह के इस बयान पर विजय सिन्हा ने कहा कि भाजपा सूरज के समान है. उस पर जो थूकेगा,थूक खुद पर ही पड़ेगा।

मुख्यमंत्री आवास में विवाद की खबर आ गई थी बाहर 

बता दें, 25 सितंबर को मुख्य़मंत्री आवास में ही जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी के बीच विवाद हो गया था. राष्ट्रीय अध्यक्ष न मंत्री को बरबीघा की राजनीति से दूर रहने की सलाह दी थी. ललन सिंह की सलाह को अशोक चौधरी ने सबके सामने ही खारिज कर दिया था. बताया जाता है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने अशोक चौधरी का तेवर तल्ख था. यह तस्वीर जेडीयू के कई नेताओं ने देखा था. लिहाजा दोनों के बीच विवाद की खबर सार्वजनिक हो गई. 


Suggested News