बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में सड़क पर निकलीं भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ता, नीतीश का फूंका पुतला

कटिहार में सड़क पर निकलीं भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ता, नीतीश का फूंका पुतला

कटिहार - मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विधानसभा में बयान के विरोध में  भाजपा कार्यकर्ता ने बुधवार  को सड़क पर उतर आए. विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गंदी बात और फिर माफी नामा के बाद भी प्रदेश भर में बवाल जारी है, इसी कड़ी में कटिहार शहीद चौक पर महापौर उषा अग्रवाल की उपस्थिति में बड़ी संख्या में भाजपा महिला मोर्चा कार्यकर्ताओ की उपस्थिति में  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया.

 वही कटिहार की महापौर उषा अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री का बयान काफी निंदनीय है और यह समग्र महिला जाति का अपमान है. उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री को इस बात को लेकर इस्तीफा देना चाहिए सिर्फ माफी से काम नही चलेगा. भाजपा महिला मोर्चा कार्यकर्ताओ ने नीतीश का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की. नीतीश कुमार इस्तीफा दो के नारे भाजपा महिला मोर्चा कार्यकर्ता लगा रहे थे.

बता दें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को विधानसभा में महिलाओं की साक्षरता और जनसंख्या नियंत्रण पर बात करते करते एक ऐसा बयान दे दिया जिसके बाद बिहार में बवाल मच गया. बिहार के सियासी गलियारों में उनके बयानों की चौतरफा निंदा होने के बाद सीएम ने माफी भी मांगी लिया था. इसके बावजूद विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक तरफ भारतीय जनता पार्टी जहां हमलावर हो गई है वहीं जदयू और राजद बचाव करती नजर आ रही है.   

Suggested News