बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो जिलों में हुई हिंसा पर भड़के भाजपा विधायक, राज्य सरकार पर लगाया गुंडे भेजकर हमला कराने का आरोप

दो जिलों में हुई हिंसा पर भड़के भाजपा विधायक, राज्य सरकार पर लगाया गुंडे भेजकर हमला कराने का आरोप

PATNA : सासाराम-नालंदा में हुई हिंसा को भाजपा की साजिश बताए जाने को लेकर विधायक हरिभूषण बचौल बेहद गुस्से में नजर आए। विधानसभा पहुंचे बिस्फी विधायक ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार इतनी संख्या में रामभक्त रामनवमी पर सड़क पर उतरे थे। जो कि यहां की सरकार बर्दाश्त नहीं कर सकी और अपने गुंडे भेजकर यह हमला करवाया है। ताकि उनका मनोबल को तोड़ा जा सके

भाजपा के फायर ब्रांड कहे जानेवाले विधायक ने कहा कि वह लोग आरोप लगा रहे हैं यह हमलोगों की साजिश है, तो इसकी एनआईए से जांच करवा ले, हाईकोर्ट के सीटिंग जज से जांच करा ले, सारी सच्चाई सामने आ जाएगी। सच्चाई यह है कि हमलोग यह कहते आ रहे हैं कि बिहार पीएफआई का गढ़ बन चुका है और सरकार का उन्हें पूरा समर्थन मिल रहा है। दोनों जिलों में हुई हिंसा ने यह साबित कर दिया है कि 2047 तक बिहार को इस्लामिक स्टेट बनाने की कोशिश हो रही है।

इस दौरान हरिभूषण ठाकुर बचौल ने अमित शाह के बयान को दोहराते हुए बचौल ने कहा कि अगर भाजपा की सरकार बनी तो एक एक दंगाईयों को उल्टा लटकाकर सीधा लटका देंगे। वहीं उन्होंने ललन सिंह के बयान का जवाब देते हुए कहा कि अमित शाह के राज्यपाल से बात करने पर उनकी गुड़गुड़ी बढ़ गई है।


Suggested News