भाजपा विधायक ने अपनी ही सरकार के पुलिसिया तंत्र पर उठाये सवाल, शराबबंदी कानून वापस लेने की कर दी मांग

भाजपा विधायक ने अपनी ही सरकार के पुलिसिया तंत्र पर उठाये सवाल, शराबबंदी कानून वापस लेने की कर दी मांग

पटना. बिहार में शराबबंदी को लेकर भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर ने अपनी ही सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़ा किया है. उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी कानून को वापस लेने की मांग की है. उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी कानून पुलिस सफल नहीं होने दे रही है. इसलिए सीएम नीतीश इस कानून को वापस ले.

शराबबंदी कानून वापस ले सीएम नीतीश

विधायक हरिभूषण ठाकूर ने कहा शराबबंदी को पुलिस तंत्र सरकार की छवि खराब कर रही है. इससे हम लोगों को नुकासान उठना पड़ रहा है. विधायक ने कहा कि जिस तरह पीएम नरेंद्र मोदी ने जन दवाब में आकर बहुत सुंदर कृषि कानूनों को वापस लेना का ऐलान किया है. ऐसे ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार में शराबबंदी कानून को वापस ले.

 पुलिसिया तंत्र पर उठाये सवाल

उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी की वजह से 10 लाख लोग प्रभावित है. पुलिस ऐसे लोगों को गिरफ्तार करती है, जो दोषी नहीं है और जो दोषी है, पुलिस उसको छोड़ देती है. विधायक ने इस दौरान कानून व्यवस्था पर एक कविता के श्लोक के द्वारा भी सवाल खड़े किये. उन्होंने कहा कि 'जो रखवाला है, वही चोर बना हुआ है. जो रक्षक है, वही भक्षक बना हुआ है. इसलिए 15 साल बेमिसाल कार्यक्रम पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार में शराबबंदी कानून को वापस ले.


Find Us on Facebook

Trending News