बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा विधायक की पूर्व प्रेमिका का ऐलान, प्यार किया है छोडूंगी नहीं

भाजपा विधायक की पूर्व प्रेमिका का ऐलान, प्यार किया है छोडूंगी नहीं

NEWS4NATION DESK :  भाजपा के एक विधायक के कार्यालय में उस समय अजीबो-गरीब स्थिति पैदा हो गई जब एक महिला पहुंच खुद को उनकी पत्नी होने का दावा किया। विधायक के आवास स्थित उनके कार्यालय में पहुंची महिला ने जमकर हंगामा किया। वहीं कार्यालय में मौजूद कर्मचारियों को भी खरी-खोटी सुनाई। साथ ही मौके से नदारद रहे विधायक को धमकी भी दी। यह मामला कर्नाटक के मैसूर का है। 

BJP-MLAS-EX-GIRLFRIENDS-ANNOUNCEMENT-SHE-HAS-NOT-LEFT4.jpg

मिली जानकारी के अनुसार मैसुरु के कृष्णाराजा सीट से बीजेपी विधायक एसए रामदास से ऑफिस सह निवास में मिलने एक महिला पहुंची थी। महिला की पहचान प्रेमाकुमारी के रूप में हुई है। उसने वहां मौजूद कर्मचारियों से विधायक को अपना पति बताते हुए मिलने की बात कही। कर्मचारियों ने विधायक के ऑफिस में नहीं होने की सूचना दी। विधायक के नदारद होने की सूचना मिलते ही महिला भड़क गईं और वह जोर-जोर से चिल्लाने लगीं। 

BJP-MLAS-EX-GIRLFRIENDS-ANNOUNCEMENT-SHE-HAS-NOT-LEFT3.jpg

महिला ने कहा कि 'जब तक मैं जीवित हूं, मैं रामदास को नहीं छोड़ूंगी। मैं भी एक जाने-माने परिवार से आती हूं। मैं उसे नहीं छोड़ूंगी। मैं रामदास से प्यार करती हूं और इसीलिए चुनाव में उसके खिलाफ मैंने उम्मीदवारी वापस ले ली थी। मैं लगातार उससे मिलने की कोशिश कर रही हूं लेकिन वह मेरा फोन तक नहीं उठा रहा है। मैं उसे नहीं छोड़ूंगी। 

BJP-MLAS-EX-GIRLFRIENDS-ANNOUNCEMENT-SHE-HAS-NOT-LEFT5.jpg

बताते चले कि विधानसभा चुनाव से पूर्व यह मामला तब सामने आया था जब महिला ने विधायक के खिलाफ चुनाव लड़ने की चेतावनी दे दी थी। हालांकि बाद में उसने उम्मीदवारी वापस ले ली थी। तब यह भी आरोप लगे थे कि विधायक ने चुनाव में उम्मीदवारी वापस लेने के लिए महिला को 5 करोड़ रुपये दिए हैं।  वहीं एक राजनीतिक पर्यवेक्षक का कहना है कि महिला विधायक को ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रही है। उसने दावा किया है कि विधायक ने उससे शादी की है लेकिन उसके पास कोई प्रूफ नहीं है। यह दिखाता है कि वह विधायक से पैसे ऐंठने की कोशिश में है। 

Suggested News