बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी MLC को घूसखोर इंजीनियर ने कर रखा था परेशान..अब जाकर विधानपार्षद को मिला चैन, कहा-यही हश्र होना था....

बीजेपी MLC को घूसखोर इंजीनियर ने कर रखा था परेशान..अब जाकर विधानपार्षद को मिला चैन, कहा-यही हश्र होना था....

PATNA: पटना में सोमवार को निगरानी की टीम ने धनकुबेर इंजीनियर को 16 लाख रुपये घूस लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। उसके घर से अकूत संपत्ति की बरामदगी हुई है।छापेमारी के दौरान इंजीनियर की पत्नी ने कुछ रुपयों के बंडल बाथरूम बंदकर जला दिए और उसे कमोड में डालकर बहा दिया।हालांकि कितने रुपये जलाए गए हैं, इसकी जानकारी नहीं मिली है।

पटना के बेली रोड़ इलाके में हुई कार्रवाई

निगरानी विभाग की टीम ने राजधानी बेली रोड स्थित अंबेडकर पथ के अपराजिता पार्वती विला अपार्टमेंट में छापेमारी कर इंजीनियर अरविंद कुमार को 16 लाख रुपये रंगे हाथों घूस लेते गिरफ्तार किया है।अरविंद कटिहार में पीडब्लूडी में बतौर कार्यपालक अभियंता तैनात था।

बीजेपी विधानपार्षद की कंपनी से 83 लाख की मांगी थी रिश्वत 

घूसखोर इंजीनियर इतना मजबूत था कि सत्ताधारी बीजेपी के विधानपार्षद से भी भी घूस की रकम मांगा था।घूस की रकम कोई छोटी नहीं बल्कि 83 लाख रू।जब अभियंता ने बिना घूस के काम करने को तौयार नहीं हुआ तो आखिर में विधानपार्षद की कंपनी ने रकम देने के लिए स्वीकार कर लिया।

बीजेपी एमएलसी ने कहा- घूसखोर का यही हश्र होना था

बीजेपी के एमएलसी अशोक अग्रवाल ने बताया कि सड़क मेन्टेन्स काम को लेकर इंजीनियर ने उनसे 83 लाख रिश्वत मांगी थी। कार्यपालक अभियंता ने 16- 16 लाख के क़िस्तों में रूपया देने को कहा था। इसकी शिकायत उन्होंने निगरानी से की थी। उन्होंने कहा कि रिश्वतखोर पदाधिकारी का यहीहश्रहोना था। जानकारी के मुताबिक इंजीनियर अरविंद कुमार ने काम देने के बदले में 83 करोड़ रुपये के प्रोजक्ट के लिए 83 लाख रुपये घूस की मांग की थी। 

Suggested News