बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महाराजगंज में हैट्रिक लगाने के बाद बोले भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, कहा जनता का नहीं टूटने दूंगा विश्वास, विकास की बनेगी नजीर

महाराजगंज में हैट्रिक लगाने के बाद बोले भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, कहा जनता का नहीं टूटने दूंगा विश्वास, विकास की बनेगी नजीर

CHAPRA : महाराजगंज की जनता ने जिस तरह से मुझ पर विश्वास जताया है मैं उनके विश्वास को टूटने नहीं दूंगा. उनके विश्वास पर खरा उतारूंगा और महाराजगंज पर कोई भी आंच नहीं आने दूंगा. महाराजगंज का विकास एक नजीर बनेगी. यह तमाम बातें महाराजगंज संसदीय क्षेत्र में जीत की हैट्रिक लगाने वाले एक बार फिर निर्वाचित सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने बुधवार को छपरा स्थित अपने प्रधान चुनाव कार्यालय पर पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा. 

उन्होंने कहा कि महाराजगंज में एक इतिहास रचा गया है. आज तक किसी ने लगातार तीसरी बार जीत दर्ज नहीं की है. तीसरी बार जीतने वाला मैं पहला सांसद हूं और यह सब कुछ जनता रूपी मालिक का आशीर्वाद है और मैं सेवक के रूप में सेवा करके दिखाऊंगा की उनका सेवक भी सेवा में पीछे नहीं रहेगा. मीडिया साथियों और आम लोगों के सहयोग को लेकर कहा कि एक बार फिर धनबल और जनबल का लोगों ने तिरस्कार किया. समाज में जहर घोलने वाले लोगों को किनारा किया है. जनता ने जहर को गले से नीचे नहीं उतरने दिया. 

सांसद सिग्रीवाल ने कहा की मैं महाराजगंज की महान जनता को यह जीत समर्पित करता हूं. जिसने मुझे तीसरी बार सेवा करने का मौका दिया. महाराजगंज के चहुंमुखी विकास के लिए मैं कृत संकल्पित हूं. देश में पुनः राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनेगी, तथा सबका साथ सबका विकास होगा. अब मैं देव और जनता दोनों का दर्शन करने निकलूंगा. 

अयोध्या में बीजेपी की हार को लेकर कहा कि इस मामले पर पूरी पार्टी समीक्षा कर रही है की कहां चुक हो गई. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल का गठन होते ही पटना के लिए जिन ट्रेनों की मांग हो रही है. उसे जरूर पूरा किया जाएगा. पत्रकार वार्ता से पूर्व  सांसद सीग्रीवाल को भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा अंग वस्त्र ,बुके, एवं माला पहनाकर अभिनंदन किया गया. इस अवसर पर  महामंत्री विवेक कुमार सिंह ,भरत सिंह, बृजमोहन सिंह ,विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक  प्रकाश रंजन नीकू ,पूर्व महामंत्री शांतनु कुमार, शत्रुघन भक्त,सुनिल सिंह , ई अश्वनी कुमार सिंह,  बीरेंद्र कुमार सिंह, कमल किशोर सिंह, हरेंद्र सिंह  आदि उपस्थित थे.

छपरा से संजय भारद्वाज की रिपोर्ट

Suggested News