बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने राहुल गांधी और हेमंत सोरेन पर किया करारा हमला, राहुल गांधी के हिंदू होने पर उठाए सवाल

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने राहुल गांधी और हेमंत सोरेन पर किया करारा हमला, राहुल गांधी के हिंदू होने पर उठाए सवाल

देवघर- भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने राहुल गांधी और हेमंत सोरेन पर जमकर निशाना साधा है. निशिकांत दूबे ने राहुल के देवघर जाने पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके सभा में मुसलमान के सिवा कोई नहीं पहुंचता है. दूबे के कहा कि मैं  मंदिर का ट्रस्टी हूं, उनके पिताजी नहीं गए थे, उनकी दादी एक बार गई थी. उन्होंने कहा कि  वहां के सारे पंडितों को उन्होंने कहा है कि राहुल आएं तो प्रेम से स्वागत करें.

 भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेसियों का राम के प्रति आस्था नहीं है ,यह मंदिर है जहां राम पहली बार कांवर लेकर आए थे, आप हिंदुओं की रक्षा कीजिए. आप जहां गए मालदा मुर्शिदाबाद गए कटिहार गए पूर्णिया गए साहिबगंज गए या गुड्डा है यह सब बांग्लादेशी घुसपैठियों का एक सेंटर है आप बांग्लादेशी बांग्लादेशी घुसपैठियों के वोट के सपोर्टर है ,मंदिर में आप दिखावटी बना कर रहे आते हैं, वैसे आप हिंदू नहीं है.

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने बीजेपी झारखंड सरकार को गिराना चाहती है जिसके जवाब में कहा कि हेमंत के पास 105 ऐसी संपत्ति है जो सीबीआई ने खोज कर निकली है जिसके बारे में उन्होंने न इलेक्शन कमीशन को कहा है ना किसी को रिपोर्ट दिया है इसके आधार पर भी अगर चोरी और सीना जोड़ी की बात करते हैं. लगता है कि भ्रष्टाचार में किसी को जेल नहीं जाना चाहिए तो मैं भगवान से प्रार्थना करूंगा कि भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे . 

दूबे ने ममता बनर्जी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि 40 सीट से भी कम सीट इंडी गठबंधन को आने वाला है. जनता चुनाव में उन्हें सबक सिखा देगी.

वंदना की रिपोर्ट

Suggested News