बीजेपी नेताओं का फोन नहीं उठाते नीतीश सरकार के अधिकारी,पटना की दुर्गति के लिए अफसर कसूरवार-रामकृपाल

बीजेपी नेताओं का फोन नहीं उठाते नीतीश सरकार के अधिकारी,पटना की दुर्गति के लिए अफसर कसूरवार-रामकृपाल

PATNA: पूर्व केंद्रीय मंत्री और पाटलिपुत्र से बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने एक बार फिर से नीतीश सरकार के अधिकारियों पर अपनी भड़ास निकाली है।उन्होंने कहा कि पटना को डूबोने के लिए पूरी तरह से पटना के अधिकारी जिम्मेदार हैं।बीजेपी सांसद ने कहा कि आज बिहार में ऐसी लालफीताशाही है कि एक सांसद का फोन कोई अधिकारी नहीं उठाता है। 

न्यूज4नेशन से बातचीत में सांसद रामकृपाल यादव नें कहा कि पटना को डूबोने के लिए सरकार जितना जिम्मेदार है उससे अधिक सिस्टम दोषी है। पटना को पानी-पानी करने के लिए यहां के अधिकारी जिम्मेदार हैं। क्योंकि यहां के अधिकारी  किसी की बात सुनते नहीं है.

 रामकृपाल यादव ने कहा कि जब भी वे फोन करते हैं तो अधिकारियों का फोन नहीं उठता है। शायद यही कारण है कि आज  पटना की यह दुर्गति हुई है।रामकृपाल यादव आज दानापुर नगरपरिषद क्षेत्र से बरसात का पानी निकासी को लेकर नगर विकास मंत्री से गुहार लगाई है।उन्होंने कहा है कि मेरे क्षेत्र का दानापुर इलाका बारिश के पानी से अब भी डूबा है।पानी निकासी को लेकर कोई काम नहीं किया गया है।

ये भी पढ़ें---नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा का बड़ा खुलासा....पटना को डूबाने के जिम्मेदार कमिश्नर हमारी नहीं सीएम की सुनते थे...

Find Us on Facebook

Trending News