बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खगड़िया में इंडी गठबंधन को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा, कहा इनके नेता या तो जेल में या बेल पर

खगड़िया में इंडी गठबंधन को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा, कहा इनके नेता या तो जेल में या बेल पर

KHAGARIA : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज खगड़िया में इंडिया गठबंधन के नेताओं पर जमकर हमला बोला। उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इंडी गठबंधन भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा है।घमंडिया गठबंधन के नेता टू जी से लेकर समुद्र से लेकर आसमान तक घोटाला किया है। इस गठबंधन के नेता या तो जेल में हैं या तो बेल पर हैं। 

कहा की लालू यादव भी चारा घोटाला से लेकर नौकरी के बदले जमीन घोटाला किए। जबकि प्रधानमन्त्री मोदी अपने दस साल के कार्यकाल में भारत को हर क्षेत्र में विकास के रास्ते पर ले गए। जिस कारण देश आज विश्व की पांचवी बड़ी शक्ति  बनकर उभरा है। 

वहीं बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने लालू यादव और उनके परिवार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि चिराग पासवान की मां से लेकर मुझे, मेरे पिता और मेरी पत्नी को लोग गाली दे रहे हैं। मैं तो उन्हें जवाब नहीं दूंगा।लेकिन जनता जवाब जरूर देगी। सम्राट ने बिना नाम लिए लालू की बेटी रोहिणी आचार्य पर भी निशाना साधा ।उन्होंने कहा कि लालू जी की टूरिस्ट बेटी भी सारण से चुनाव लड़ रही है।यही है लालू यादव के आरक्षण देने का मॉडल।

खगड़िया से अनिश की रिपोर्ट

Suggested News