बीजेपी ने ‘शॉटगन’ को किया खामोश, कोई भी टर्न ले लें नहीं मिलेगा लोकसभा का टिकट

PATNA : बीजेपी के बागी सांसद शत्रुध्न सिन्हा पर बीजेपी ने पहली बार अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी है।पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि शत्रुध्न सिन्हा यू-टर्न मारें या भी-टर्न ,इसके कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। उन्हें अब यू-टर्न मारने से भी कोई फायदा नहीं मिलने वाला है।

शत्रुध्न सिन्हा अभी किस दल में हैं?

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में मीडिया से बातचीत में नित्यानंद राय ने कहा कि शत्रुध्न सिन्हा अभी किस दल में हैं मुझे नहीं जानकारी।पत्रकारों ने जब प्रदेश अध्यक्ष से कहा कि अभी वे आपके ही दल में हैं। इस पर नित्यानंद राय ने कहा कि अगर मेरे दल में हैं भी तो जिस लोभ से हमारी पार्टी में अभी तक जमें हैं उसका लाभ उन्हें मिलेगा इस पर संशय है।

कीर्ति आजाद की जमानत होगी जब्त

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में गए कीर्ति आजाद की अगले चुनाव में चाहे वो कहीं से भी लड़े जमानत जब्त हो जाएगी। उन्हें बीजेपी के कमल निशान पर वोट मिलता था। 

प्रदेश अध्यक्ष ने कीर्ति झा आजाद पर तंज कसते हुए कहा कि वे पहले भारत माता की जय बोलते थे अब सोनिया माता की जय बोलेंगे। अब वे लूटेरी पार्टी की शरण में चले गए हैं। अब तो निश्चित तौर पर उसी पार्टी की भाषा बोलेंगे। नित्यानंद राय ने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी गठबंधन बिहार की सभी 40 सीटों को चुनाव जीत कर दिखाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News