बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BJP के वरिष्ठ नेता रामलखन सिंह ने नेतृत्व के खिलाफ खोला मोर्चा,कहा-सवर्णों को प्रताड़ित कर रही पार्टी,भाजपा में चमचों की चांदी

BJP के वरिष्ठ नेता रामलखन सिंह ने नेतृत्व के खिलाफ खोला मोर्चा,कहा-सवर्णों को प्रताड़ित कर रही पार्टी,भाजपा में चमचों की चांदी

Begusarai: बेगूसराय से आने वाले बीजेपी के दिग्गज नेता ने बीजेपी पर सवर्णों को लेकर दोहरे चरित्र दोहरे मानदंड अपनाने का बड़ा आरोप लगाकर राजनीतिक गलियारे में सनसनी फैला दी है। एक तरफ जहां विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी वर्चुअल रैली कर कार्यकर्ताओं को कसने में जुटी है तो दूसरी तरफ बीजेपी  के बड़े नेता रामलखन सिंह ने सवर्णों के उपेक्षा के मुद्दे को लेकर मोर्चा खोल दिया है। इतना ही नहीं 4 बार एमएलए उम्मीदवार रह चुके रामलखन ने बीजेपी को वजूदहीन बताते हुए कहा है कि सीएम नीतीश की गोद मे बैठी पार्टी में सिर्फ चमचागिरी का बोलबाला है। 

संघ के करीबी माने जाने वाले रामलखन ने कहा की  सबका साथ सबका विकास का नारा झूठ का पुलिंदा है ।इस दल में अब करने को कुछ नहीं बचा है ।क्योंकि पार्टी अब ढलान पर है ।इतना ही नहीं उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पार्टी अब भूमिहार और सवर्णों को प्रताड़ित करने का काम करती है।


बता दें कि राम लखन सिंह ने भाजपा जिला महामंत्री आशुतोष पोद्दार हीरा के साथ बीजेपी बेगूसराय फेसबुक लाइव  के दौरान अपनी भड़ास निकालते हुए पार्टी जिला संगठन और बेगूसराय जिला के अध्यक्ष को भी जमकर निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि बेगूसराय के जिला अध्यक्ष को मैंने बनाया जो हमारी सबसे बड़ी भूल है ।उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में बीजेपी का कोई वजूद नहीं है और बिहार बीजेपी नीतीश की गोद में बैठ गई है ।बेगूसराय जिला संगठन के नेता और कार्यकर्ता सिर्फ बड़े नेताओं की चमचागिरी करते हैं जो इस जीवन में राम लखन सिंह से संभव नहीं है।

कुल मिलाकर देखा जाए तो बेगूसराय से आने वाले बीजेपी के इस बड़े नेता की मोर्चाबंदी से पार्टी को झटका लगना तय है।

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Suggested News