बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

2004 के शाइनिंग इंडिया की तरह ही होगा भाजपा के हाल, हिटलर वाली सरकार का 200 पार जाना भी मुश्किल, पटना में गरजे मुकेश सहनी

2004 के शाइनिंग इंडिया की तरह ही होगा भाजपा के हाल, हिटलर वाली सरकार का 200 पार जाना भी मुश्किल, पटना में गरजे मुकेश सहनी

PATNA : तेजस्वी यादव के साथ जमुई में चुनाव प्रचार कर पटना लौटे वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी अपनी पार्टी को चुनाव में तीन सीटें मिलने के बाद बेहद खुश नजर आ रहे हैं। आज पटना में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि निश्चित तौर पर देश में माहौल बदल रहा है और यह जो खासकर जो मोदी जी का टारगेट है 400 मुझे नहीं लगता है कि 200 पार होगा ठीक है। सहनी ने कहा कि देश में शाइनिंग इंडिया भी इसी तरह से नारा था, जबकि उस समय देश में अटल जी  नेता थे। जबकि किन आज नेता नही तानाशाह सरकार है। मोदी जी उद्योगपतियों के नेता है गरीब के लोगों ने कुछ नहीं किया है देश में जितने भी सरकारी संपत्ति थे उसको बेच दिए चाहे वह रेलवे स्टेशन हो या प्लेटफार्म हो या हवाई अड्डा हो। सबका निजीकरण कर दिया।

मुकेश सहनी ने कहा कि आज युवा बेरोजगार होकर घूम रहा है। यह गरीब की सरकार नहीं है इसलिए हम लोग मजबूती से काम कर रहे हैं। केंद्र की सरकार हिटलर की तरह हो गई है। देश में जो लोग उनके सामने खड़े हो रहे हैं उनको जेल में डाल रहे हैं। वही एक तरफ अटल बिहारी वाजपेयी थे, जिन्होंने विपक्ष को तीसरी आंख बताया था लेकिन आज की तारीख में मोदी जी के सामने कुछ भी बोल दीजिए तो वह जेल भेज देते हैं और कोई बेल नहीं मिलेगा।  इस समय में अगर हम लोग लड़ाई लड़ रहे तो इतिहास में हम लोगों का नाम दर्ज होगा एक देश में ऐसी तानाशाह के ऊपर लड़ाई हुई हमारी सबसे बड़ी जीत है जनता मालिक है जनता देश में परिणाम देंगे आप लोगों को 4 जून को पता चल जाएगा ।

निषाद आरक्षण की मांग दोहराई

 pm के बिहार आने पर कहा उनका स्वागत है, लेकिन देश के प्रधानमंत्री है तो काम करें। जैसे निषाद समाज को आरक्षण दे  हाथ में गंगाजल लेकर संकल्प लिया तो कहीं ना कहीं मोदी जी को देखना चाहिए था मेरी मांग जायज है। मुझे इसी बात की खुशी है कि हम लोग संघर्ष कर रहे हैं। परिणाम क्या होगा यह बात समय की बात होगी। 

जल्द उम्मीदवारों की होगी घोषणा

सहनी ने कहा कि vip की बैठक आज होगी और कमेटी मे डिसीजन होगा। जल्द ही उम्मीदवार की घोषणा कर देंगे। इस दौरान लालू के ऊपर वारंट पर कहा कि फर्जी वारंट है, बताइए जिस समय का बताया जा रहा है, उस समय लालू प्रसाद यादव बिहार के मुख्यमंत्री थे, उस समय में झूठ केस का कोई ट्रेस नहीं है।

REPORT - ABHIJEET SINGH

Suggested News