बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दलितों को रिझाने की भाजपा की कवायद, जेपी नड्डा सहित क़ई नेताओं ने पी दलित कार्यकर्ता के घर चाय...

दलितों को रिझाने की भाजपा की कवायद, जेपी नड्डा सहित क़ई नेताओं ने पी दलित कार्यकर्ता के घर चाय...

PATNA: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा दो दिवसीय बिहार दौरे पर हैं। जेपी नड्डा का शनिवार यानी आज बिहार में दूसरा दिन है। आज सुबह जेपी नड्डा तख्त श्री हरमंदिर पटना साहिब गुरुद्वारा पहुंचे। जेपी नड्‌डा ने गुरुद्वारे में माथा टेका और अरदास लगाई। नड्डा के साथ प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल, डिप्टी सीएम विजय सिन्हा, सम्राट चौधरी और विधानसभा स्पीकर नंद किशोर यादव भी मौजूद रहे।

वहीं गुरुद्वारे के बाद जेपी नड्डा खाजेकला घाट के पास दलित बस्ती पहुंचे। यहां उन्होंने बीजेपी का सदस्यता अभियान चलाया। 10 लोगों को पार्टी की सदस्यता भी दिलवाई। नड्‌डा ने पटना में दलित कार्यकर्ता के घर चाय भी पी। इसके बाद वे PMCH पहुंचे, जहां नए भवनों के निर्माण कार्यों का जायजा लिया। जेपी नड्डा ने इस दौरान भाजपा के दलित कार्यकर्ता के घर पर चाय पी। इस दौरान उनके साथ दिलीप जायसवाल, विधानसभा अध्यक्ष नंद किशोर यादव और रविशंकर प्रसाद ने भी चाय पिया। 

इसके बाद जेपी नड्डा ने खाजेकलां में ही भाजपा के सदस्यता अभियान के तहत क़ई लोगो को भाजपा का सदस्य भी बनाया। सदस्यता अभियान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जेपी नड्‌डा ने कहा कि 'लोगों से जुड़ने और मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। मैं पटना साहिब की धरती पर आया हूं। सबसे पहले गुरु गोविंद सिंह के जन्मस्थान पर सिर झुकाया। हम भूल नहीं सकते, गुरु गोविंद सिंह जी को। आप लोग बहुत ही भाग्यशाली हैं कि इतनी पौराणिक जगह पर रहते हैं। जहां गंगा का आशीर्वाद मिलता हो और गुरु गोविंद सिंह का जन्मस्थान हो। इस धरती को मैं प्रणाम करता हूं।'

पटना से रजनीश की रिपोर्ट

Suggested News