सिर्फ एक पपिंग सेट के लिए भाईयों के बीच खूनी संघर्ष, परिवार के छह लोग गंभीर रूप से घायल

सिर्फ एक पपिंग सेट के लिए भाईयों के बीच खूनी संघर्ष, परिवार के छह लोग गंभीर रूप से घायल

AURANGABAD : जिले के रिसियप थाना के सरसी बिगहा गांव में एक पम्पिंग सेट को लेकर भाईयों के बीच खूनी संघर्ष की स्थिति उत्पन्न हो गई। जिसमें परिवार तीन महिलाओं सहित छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमे तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

गौरतलब है कि औरंगाबाद के रिसियप थाना क्षेत्र के सरसी बिगहा में  उस समय सनसनी फैल गई जब पम्पिंग सेट से पानी पटवन को लेकर दो भाईयों में वर्षों से चल रहा विवाद आज खूनी संघर्ष में बदल गया।  जिसमे महिला समेत छः लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। इनमें राम प्रवेश मेहता ,धना देवी, सरिता देवी, विनोद मेहता, रिंकी देवी शामिल हैं। मामले में बताया गया कि  खेत में पानी पटवन को लेकर दोनों भाईयो में विवाद हो गया, जो इतना बढ़ गया कि लोग एक दूसरे को जान लेने पर तूल गए ।

वहीं घटना की सूचना पाकर सदर एसडीपीओ अनूप कुमार रिसियप थाना प्रभारी आशुतोष कुमार, नगर थाना के दरोगा डीके शर्मा सदर अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। सदर एसडीपीओ ने कहा कि पम्पिंग सेट से पानी पटाने को लेकर विवाद हुआ  है जिसमे लोग एक दूसरे पर हमला किया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। इधर घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल कायम है।

Find Us on Facebook

Trending News