बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में मुखिया और पड़ोसी के बीच नाली विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, वृद्धि महिला की हुई मौत, दोनों तरफ से आधा दर्जन लोग घायल

पटना में मुखिया और पड़ोसी के बीच नाली विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, वृद्धि महिला की हुई मौत,  दोनों तरफ से आधा दर्जन लोग घायल

PATNA : राजधानी पटना से सटे बिहटा के नेउरा थानाक्षेत्र के श्रीचंद्रपुर पंचायत के बेचूँ टोला गाँव मे  पंचायत वर्त्तमान मुखिया राम अवधेश राय और पड़ोसी के बीच नाली के विवाद में जमकर मारपीट  हुआ जहाँ इस घटना में मुखिया के पिटाई से एक बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत होगई। मृतक महिला की पहचान बेचूँ टोला गाँव निवासी लालबाबू  राय की पत्नी देवंती देवी के रूप में हुईं है. जबकि इस घटना में दोनों पक्ष के तरफ से आधा दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। 

इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद नेउरा थाना की थानाप्रभारी श्याम प्रभा कुमारी दल बल के साथ भी चुटकुला गांव पहुंची जहां आक्रोशित परिजनों को समझाकर काफी मशक्कत के बाद महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु दानापुर अस्पताल भेजने की तैयारी में जुट गई है।

गांव मे घटना के बाद से तनाव बढ़ा हुआ है जिसके बाद पुलिस की टीम गांव में कैंप कर रही है। वहीं इस पूरे मामले पर मृतक महिला के घायल पुत्र शिवदयाल राय ने बताया कि मंगलवार की रात्रि बेचूँ टोला गाँव मेरे पड़ोसी मुखिया घर पर अपने आदमियों के साथ आता है तब घर पर सिर्फ मैं और मेरी मां के अलावा तीन बहने थे और घर के लोग गांव के ही शादी में गए हुए थे।  तभी श्रीचंदपुर पंचायत के वर्तमान मुखिया राम अवधेश राय और उनके आदमियों के द्वारा मेरे घर पर आकर नाली को लेकर विवाद शुरू हुआ और इसी दौरान मुखिया ने मेरी मां के ऊपर दो से तीन बार लाठी से वार कर दिया जिसमें मेरी मां की मौके पर ही मौत हो गई और इस घटना में मेरी दो बहने और मैं खुद घायल हो गया। फिलहाल घटना की जानकारी पुलिस को दिया इसके बाद हम सभी घायल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हुए।

 थानाध्यक्ष श्याम प्रभा कुमारी ने बताया कि थानाक्षेत्र के बेचूं टोला गांव में मंगलवार की देर रात्रि नाली के विवाद में मुखिया और पड़ोसी लालबाबू राय के बीच मारपीट हुई जिसमें एक बुजुर्ग महिला की मौत हुई है मौत का आरोप मुखिया पर लगा है फिलहाल मृतक के परिजनों के तरफ से लिखित आवेदन आने के बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा साथ ही थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक बुजुर्ग महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के अस्पताल भेजा गया है अब  मौत कैसे हुई है यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा ।फिलहाल इस घटना में दोनों पक्ष के तरफ से आधा दर्जन लोग घायल हैं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Suggested News