बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PATNA में बंटवारे को लेकर दो गोतनी में खूनी संघर्ष, छोटी गोतनी ने मांझील गोतनी को पीटकर ले ली जान

PATNA में बंटवारे को लेकर दो गोतनी में खूनी संघर्ष, छोटी गोतनी ने मांझील गोतनी को पीटकर ले ली जान

PATNA : राजधानी पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र के बाबूपुर गांव में बुधवार को उस वक्त अफरातफरी मच गयी जब दो गोतनी (रिश्तेदार) के बीच घर के बंटवारे को लेकर दोनों ने एक-दूसरे पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। जिसमें मांझील गोतनी की इलाज के दौरान बिहटा ले जाते समय रास्ते में मौत हो गयी। मृतका सरोजा देवी 55 वर्ष, बाबूपुर निवासी रामबाबू सिंह की पत्नी थी। वारदात के बात से गांव के लोग सकते में हैं और दोनों पक्ष में तनाव का माहौल बुधवार रात तक जारी रहा।

कई साल से चल रहा था घर का विवाद

बताया जाता है कि बाबूपुर निवासी रामबाबू सिंह की पत्नी सरोजा देवी और श्याम बाबू की पत्नी गीता देवी के बीच घर के बंटवारे को लेकर कई सालों से विवाद चल रहा था और अक्सर घर मे विवाद होता रहता था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बुधवार की दोपहर में भी कहासुनी हुई। विवाद इस कदर बढ़ गया कि लाठी-डंडे और धारदार हथियार निकल गए और जमकर मारपीट होने लगी। मारपीट में धारदार हथियार से सिर में गंभीर चोट लगने से सरोजा देवी बुरी तरह से घायल हो गयी। खून से लथपथ सरोजा देवी जमीन पर गिर पड़ी। बाद में पड़ोसियों ने उससे आनन-फानन में उठाकर इलाज के लिए बिहटा ले गए, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। 

वारदात के बाद आरोपी छोटी गोतनी घर से भाग निकली। वहीं  घटना के बाद परिजनों व रिश्तेदारों में कोहराम मच गया। खासकर मृतक की बेटा सुबोध कुमार व बेटी सुधा कुमारी गम में बदहवास है। नौबतपुर थानेदार ने बताया कि घर के बंटवारे को लेकर विवाद हुआ है। इस मामले में मृतका के पति रामबाबू सिंह ने अपने भाई श्याम बाबू, भतीजा दीपू कुमार, भावा गीता देवी, भतीजी अंजनी कुमारी पर हत्या का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत दी है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस गांव में पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ की और बाद में शव को अपने कब्जे में लेकर थाने ले आयी। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

Suggested News