बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

झारखंड में खूनी खेल, युवक ने पिता, भाभी और गांव की महिला की कर दी हत्या, बड़े भाई-भाभी पर भी किया जानलेवा हमला

झारखंड में खूनी खेल, युवक ने पिता, भाभी और गांव की महिला की कर दी हत्या, बड़े भाई-भाभी पर भी किया जानलेवा हमला

LATEHAR : खबर झारखंड के लातेहार से जुड़ी है। जहां गारू थाना क्षेत्र की चोरहा पंचायत के डबरी गांव  के बीचकेरी टोला में खूनी खेल हुआ है। यहां रंजन उरांव नाम के युवक ने अपने पिता, भाभी और गांव की एक महिला की टांगी से काट कर हत्या कर दी। वहीं  अपनी पत्नी और बड़े भाई को टांगी से मार कर घायल कर दिया। गांव में हुए इस खेल से लोगों में हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 

घटना बीते रविवार देर शाम की बताई जा रही है। मरनेवाले लोगों की पहचान भी कर ली गई है। मृतकों में आरोपी के पिता सूरज उरांव, भाभी अनुपमा देवी और एक अन्य रिश्तेदार मंसूरिया देवी शामिल हैं। दो अन्य लोग घायल भी हुए हैं।

शराब पीकर आया था घर

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि आरोपी रंजन उरांव रविवार की रात शराब पीकर घर आया था। तभी किसी बात को लेकर घर में विवाद होने लगा जिसके बाद रंजन उरांव ने कुल्हाड़ी से वार कर अपने पिता की हत्या कर दी। फिर आरोपी ने अपनी भाभी अनुपमा देवी और रिश्तेदार मंसूरिया देवी पर भी मार डाला। 

शराब पीकर आया था घर

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि आरोपी रंजन उरांव रविवार की रात शराब पीकर घर आया था। तभी किसी बात को लेकर घर में विवाद होने लगा जिसके बाद रंजन उरांव ने कुल्हाड़ी से वार कर अपने पिता की हत्या कर दी। फिर आरोपी ने अपनी भाभी अनुपमा देवी और रिश्तेदार मंसूरिया देवी पर भी मार डाला। इस दौरान आरोपी ने अपने चचेरे भाई अमलेश उरांव और उनकी पत्नी हीरामनी देवी को भी मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वहीं आरोपी ने अपने चचेरे भाई अमलेश उरांव और उनकी पत्नी हीरामनी देवी को भी मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस अधीक्षक अंजनी अंजन ने बताया कि अर्द्ध विक्षिप्त युवक ने अपने पिता समेत दो महिलाओं की टांगी से मारकर हत्या कर दी है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Suggested News