बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में ज़मीनी विवाद में हुई खूनी खेल : छोटे भाई ने घर मे घुसकर बड़े भाई की गला रेतकर की हत्या

मुजफ्फरपुर में ज़मीनी विवाद में हुई खूनी खेल : छोटे भाई ने घर मे घुसकर बड़े भाई की गला रेतकर की हत्या

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के शेखपुर माई स्थान के समीप रविवार की देर रात ज़मीनी विवाद में हुई खूनी खेल में घर में घुसकर 32 वर्षीय गोनौर सहनी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गई। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही अहियापुर थाना प्रभारी रोहन कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल की छानबीन कर आस पास के लोगो से मामले की जानकारी प्राप्त की। इस दौरान पुलिस ने मौके से एक दाब को बरामद की। बताया गया कि इसी दाब से गोनौर सहनी की हत्या की गई है।

वही पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में स्थानीय लोगो ने बताया कि मृतक गोनौर सहनी तीन भाइयो में दूसरे नंबर पर था। सबसे बड़ा भाई शंकर सहनी और छोटा भाई रवि सहनी है। पूर्व से दोनों भाई के बीच एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। शेखपुर ढाब में 15 धुर का एक जमीन था। पांच धुर दादा और दस धुर जमीन मां के नाम पर था। मां के जमीन वाले हिस्से में से नौ धुर जमीन रवि सहनी ने शेखपुर ढाब के एक रवि सहनी के हाथों बेच दिया था। जिसका गोनौर सहनी और शंकर सहनी ने विरोध कर दाखिल खारिज को केंसिल करा दिया था। इसी को लेकर दोनो भाई के बीच विवाद चल रही थी। पूर्व में भी इसको लेकर मारपीट हुई थी। जिसकी शिकायत थाने में दी गई थी।

वहीं थाने में शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद भी आरोपितों के द्वारा लगातार हत्या की धमकी दी  जा रही थी। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों ने अहियापुर थाना क्षेत्र के शेखपुर ढाब के रहने वाले रवि सहनी और छोटा भाई रवि सहनी पर हत्या करने का आरोप लगाया है। 

गनौर सहनी ठेला चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था

वही स्थानीय लोगो के अनुसार मृतक गोनौर सहनी बाजार समिति में ठेला चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था। वही मृतक गनौर सहनी का एक बेटा और दो बेटी है। सभी तीन साल से लेकर दस साल तक की है। पत्नी आरती देवी पिछले डेढ़ महीनों से मायके में है। तीन बच्चों को लेकर गोनौर सहनी घर पर था। वही भतीजा बॉबी ने बताया कि दादी के नाम पर जमीन था। उसको छोटे चाचा बेच दिए थे। हमलोग उसका नही होने दे रहे है। 

बीते 11 सितंबर  को वो सभी आया था। मम्मी का हाथ और माँझील चाचा को चाकू मार दिया था। हमलोग थाना में भी गए थे। लेकिन कोई सुना। जिसके बाद आज रात उनका गला काटकर हत्या कर दी। वही मृतक की बड़ी भौजाई तारा देवी ने बताया की बाप रे बाप हमरा देवर के गला रेतकर हत्या कर देलख रे बाप, आवेदन पर आवेदन देते थे लेकिन ये थाना वाला नही सुनता था।

वहीं पूरे मामले की जानकारी देते हुए अहियापुर थानेदार रोहन कुमार ने बताया कि भाई रवि सहनी व अन्य के द्वारा गोनौर सहनी की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। जमीन विवाद का मामला पूर्व से चल रहा था। जिस दाब से हत्या किया गया उसको बरामद किया गया है। डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है

Suggested News