बॉलीवुड पर छाया कोरोना का साया, फिल्म इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान, कई फिल्में अधर में लटकी

बॉलीवुड पर छाया कोरोना का साया, फिल्म इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान, कई फिल्में अधर में लटकी

DESK: कोरोना की दूसरी लहर का कहर महाराष्ट्र में सबसे अधिक देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड के लिए भी कोरोना अच्छी खबर लेकर नहीं आया है. फिल्म इंडस्ट्री पर भी कोविड-19 का प्रभाव बढ़ता जा रहा है. कोरोना की वैक्‍सीन आने के बाद से फिल्‍म इंडस्‍ट्री ने धीरे-धीरे अपनी रफ्तार पकड़नी शुरू की थी और शूटिंग करनी शुरू कर दी थी. लेकिन पिछले कुछ समय में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं और कई बॉलीवुड एक्‍टर इसकी चपेट में आ चुके हैं. आलिया भट्ट, आर माधवन, आमिर खान, रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन और मनोज बाजपेयी, सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया, आशीष विद्यार्थी और संजय लीला भंसाली भी कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं.

अब इसका शिकार बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार और हीरो नंबर वन कहे जाने वाले गोविंदा के साथ-साथ एक्टर ऋत्विक भौमिक भी हो चुके हैं. बात अगर अक्षय कुमार की करें तो वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और उन्हें सेंट्रल मुंबई के हीरानंदानी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.  इसकी जानकारी अक्षय ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है. अक्षय ने लिखा- आपकी दुआओं का असर दिख रहा है. मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं लेकिन कुछ मेडिकल कारणों से मैं अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. जल्द घर लौटूंगा. ध्यान रखें.' आजकल अक्षय अपनी फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग में व्यस्त है. अक्षय कुमार यहां एक पुरातत्वविद का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हुई है. हालांकि इस फिल्म से जुड़े 45 जूनियर आर्टिस्ट भी पॉजिटिव पाए गए हैं.

वहीं वेब सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ में काम कर चुके एक्टर ऋत्विक भौमिक भी कोरोना वायरस के संक्रमण से संक्रमित हो चुके हैं. उन्होंने रविवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और घर पर क्वारंटाइन में हैं. एक्टर ने इंस्ट्राग्राम पर अपने संक्रमित होने की जानकारी दी. अट्ठाइस वर्षीय कलाकार ने लिखा, ‘मैं आज सुबह कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया और इसके बाद क्वारंटाइन में रह रहा हूं.’ उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे. पिछले साल अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई ‘बंदिश बैंडिट्स’ सीरीज से एक्टर को लोकप्रियता मिली थी. इस सीरीज में श्रेया चौधरी, नसीरुद्दीन शाह समेत कई अन्य कलाकार थे.

फ़िलहाल हम यही कह सकते है की कोरोना पर हम ज्यादा से ज्यादा  सावधान रहे और जब तक सरकार भारत को कोरोना मुक्त नहीं घोषित कर देती तब तक मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग को पालन करते रहे.

Find Us on Facebook

Trending News