बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ड्रीम गर्ल के सामने बॉक्सर : श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा में हेमा मालिनी से भिड़ेंगे वीजेंदर सिंह, कांग्रेस दे सकती है टिकट

ड्रीम गर्ल के सामने बॉक्सर : श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा में हेमा मालिनी से भिड़ेंगे वीजेंदर सिंह, कांग्रेस दे सकती है टिकट

DESK : श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा में लोकसभा चुनाव दिलचल्प हो गया है। यहां भाजपा ने वर्तमान सांसद हेमा मालिनी को फिर मौका दिया है। वहीं बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल का सामना करने के लिए कांग्रेस ने भी एक बॉक्सर को चुनावी रिंग में उतारने की तैयारी में है। कांग्रेस ने यहां ओलंपिक में रजत पदक जीत चुके और प्रोफेशनल बॉक्सर विजेंदर सिंह को टिकट दे सकती है। 

कांग्रेस मथुरा लोकसभा सीट से अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर विजेंदर सिंह को खड़ा करके पश्चिमी यूपी में जाट कार्ड खेलना चाहती है। बताया जा रहा है कि यूपी के इस इलाके में बहुत बड़ा वोट बैंक जाटों का है, ऐसे में विजेंदर सिंह के चुनाव लड़ने का फायदा पार्टी को मिल सकता है. खुद विजेंदर सिंह ने यहां चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है. ऐसे अगले एक से दो दिन में पार्टी प्रत्याशी के नाम का ऐलान कर सकती है. यूपी के मथुरा लोकसभा सीट पर दूसरे चरण यानी 26 अप्रैल को वोटिंग होगी. चुनाव के नतीजे 4 जून को आ जाएंगे.

बता दें कि भाजपा ने मथुरा से दो बार की सांसद फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी को प्रत्याशी बनाया है। हालांकि यहां से रालोद का साथ भी उन्हें मिला हुआ है।पार्टी की पूरी उम्मीद है कि इस बार भी मथुरा से हेमा मालिनी अपनी जीत की हैट्रिक पूरी करेंगी।

Suggested News