BIHAR NEWS : दुर्गा पूजा मेले में अश्लील हरकत करते पकड़े गए प्रेमी प्रेमिका, पुलिस ने थाने में कराई शादी

BIHAR NEWS : दुर्गा पूजा मेले में अश्लील हरकत करते पकड़े गए प्रेमी प्रेमिका, पुलिस ने थाने में कराई शादी

PATNA : अपराधियों को पकड़कर सजा दिलाने वाली पटना पुलिस ने दो प्यार करने वालों को मिलाकर इंसानियत का संदेश दिया है। दरअसल, प्रेमी-प्रेमिका को गलत हरकत करते हुए प्रेमिका के परिजनों ने पकड़ लिया। मामला पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने लविंग कपल की शादी थाने में ही कराकर दोनों को मिला दिया। मामला पटना के मनेर थाना का है। 


मिली जानकारी के अनुसार, बिहटा के रहने वाले शख्स को शेरपुर में अपने मौसी के घर के बगल के लड़की से आने जाने के दौरान मोहब्बत हो गया। बताया जाता है कि दोनों के बीच करीब 2 सालों से अफेयर चल रहा था। इसी बीच प्रेमी दुर्गा पूजा के मेले में अपने प्रेमिका के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। जिसपर कुछ गांव वालों की नजर पड़ गयी। 

इस घटना की सूचना मिलने पर प्रेमिका के परिजनों ने दोनों को पकड़ कर घर मे बन्द कर दिया। दो दिनों तक युवक के घरवालों को रजामंदी कराकर शादी के लिए लड़की के परिजनों ने कोशिश की, लेकिन कोशिश कामयाब नहीं हुई। तब जाकर शुक्रवार को दोनों को मनेर पुलिस के पास पहुंचाया और अपनी समस्या युवती के घरवालों ने बताई। 

जिसके बाद में थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने प्रेमी के घरवालों को बुलाकर दोनों को समझौता कराया। साथ ही बताया कि दोनों ही बालिग हैं और अपनी मर्जी से शादी कर सकते हैं, आप उस में दखलअंदाजी ना करें। अन्यथा कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद दोनों राजी हुए और थाने के शिव मंदिर में शादी करा दी गयी। 

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News