भागलपुर के गोपालपुर में ब्रह्मोत्तर बांध टूटा, लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त

भागलपुर के गोपालपुर में ब्रह्मोत्तर बांध टूटा, लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त

भागलपुर. जिला के गोपालपुर प्रखंड के ब्रह्मोत्तर बांध बीते दिनों देर रात्रि को ध्वस्त हो गया। बांध के ध्वस्त हो जाने से क्षेत्र के हजारों लोगों के घरों में पानी घुसने की कगार पर पहुंच गया है। इससे लोगों का जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। वहीं सैदपुर से सुकटिया बाजार जाने वाले मुख्य सड़क मार्ग के ऊपर से जल का प्रवाह बहुत तीव्र गति से गोपालपुर प्रखंड मुख्यालय की तरफ हो रहा है। 

सैदपुर से सूकटिया बाजार जाने आने वाले राहगीरों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। बताया जा रहा है कि सैदपुर पंचायत का संतोष कुमार अपना बैल गाड़ी ले जा रहा था, इस दौरान तेज बहाव में वह बह गया, जबकि उत्तम कुंवर का पुत्र भास्कर कुंवर साइकिल से बाजार जा रहे थे, वह भी तेज बहाव में बह गया। हालांकि स्थानीय राहगीरों ने तैरकर भास्कर को बचा लिया।

वहीं राहगीरों ने प्रशासन पर उचित व्यवस्था नहीं करने का आरोप लगाया है। वहीं असमाजिक तत्वों द्वारा बांध काटने का भी बात कही जा रही है। गोपालपुर अंचलाधिकारी राजकिशोर शर्मा से बात करने पर बताया गया कि गोपालपुर अंचल में बिंटोली, तीनटंगा करारी और बोचाही में एक एक कर कुल तीन नाव की व्यवस्था कर दी गयी है। साथ ही उन्होंने कहा कि समस्या से निपटने के लिए प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद और सजग है।


Find Us on Facebook

Trending News