बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: सुबह-सुबह कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह से मिले अजय निषाद, भाजपा को दिया बड़ा झटका

BREAKING:  सुबह-सुबह कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह से मिले अजय निषाद, भाजपा को दिया बड़ा झटका

PATNA: बिहार में 40 लोकसभा चुनाव को जीतने की दावा करने वाली भाजपा को बड़ा झटका लगा है। भाजपा के सीटिंग सांसद अजय निषाद अपनी टिकट कटने के बाद भाजपा को बड़ा झटका देने वाले हैं। कई दिनों से यह बाते सामने आ रही थी कि, अजय निषाद टिकट ना मिलने से नाराज थे और भाजपा को छोड़ सकते हैं। वहीं यह खबर अब सही साबित होती दिख रही है। दरअसल, आज सुबह सुबह अजय निषाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह से मिलने पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि आज वह कांग्रेस का दामन थाम लेंगे।  

कांग्रेस में होंगे शामिल

बता दें कि, कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने से पहले प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह से मुजफ्फरपुर सांसद अजय निषाद मिले हैं। वह भाजपा से टिकट कटने से नाराज़ चल रहे थे। सूत्रों की मानें तो वह मुजफ्फरपुर से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं। सूत्रों के अनुसार आज दोपहर 12 बजे वह कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। सांसद अजय निषाद ने सोशल मीडिया X पर अपने नाम के आगे से 'मोदी का परिवार' हटाया। उन्होंने सोशल मीडिया पर से बीजेपी का भी नाम हटा दिया है।

कांग्रेस का निषाद को मिला साथ

निषाद के समर्थक ने यह खुलकर कहने लगे थे कि मुजफ्फरपुर में मल्लाह का बेटा अजय निषाद ही है और हमारा नेता चाहे जिस पाटो से टिकट लेकर आयेगा निषाद समाज अजय निषाद को ही जिताने का काम करेगा। सांसद अजय निषाद के समर्थकों के द्वारा बीजेपी के केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय का पुतला भी दहन किया गया था। अब सूत्रों के अनुसार वर्तमान सांसद अजय निषाद को अब कांग्रेस का साथ मिल गया है। 

लड़ाई होगी दिलचस्प

अगर मुजफ्फरपुर से कांग्रेस वर्तमान सांसद अजय निषाद को टिकट देती है तो मुजफ्फरपुर फिर लोकसभा चुनाव को लेकर हॉट सीट हो जायेगा। दूसरी तरफ बीजेपी का सिंबल लेकर मुजफ्फरपुर पहुंचे डॉ. राज भूषण निषाद लगातार क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं और अपने चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं लेकिन इन तमाम बातों के बीच एक तरफ जहां बीजेपी से डॉ राज भूषण निषाद को उम्मीदवार बनाया गया है। वहीं अगर दूसरी तरफ अब मुजफ्फरपुर के वर्तमान सांसद अजय निषाद को जिस तरह से कांग्रेस का साथ मिला है और अगर मुजफ्फरपुर से अजय निषाद को कांग्रेस का उम्मीदवार बनाया जाता है तो फिर सबसे बड़ी बात यह होगी कि मुजफ्फरपुर में जो निषाद समाज का सबसे बड़ा कुनबा है वह किसके साथ जाएगा। 

Suggested News