बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: पटना हाईकोर्ट के फैसले से नाराज वकील की आत्महत्या की कोशिश, परिसर में मचा अफरा-तफरी

BREAKING:  पटना हाईकोर्ट के फैसले से नाराज वकील की आत्महत्या की कोशिश, परिसर में मचा अफरा-तफरी

PATNA: पटना हाईकोर्ट में उस समय अफरातफरी मच गई जब एक वकील ने हाईकोर्ट परिसर में ही सुसाइड अटैम्प्ट किया, हालांकि मामले की जानकारी मिलते ही हाई कोर्ट परिसर में मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने समय रहते वकील को बचा लिया। दरअसल यह पूरी घटना हाई कोर्ट परिसर में उस समय घटी जब कोर्ट की कार्रवाई चल रही थी। ठीक उसी समय शिव पूजन नाम के वकील ने हाईकोर्ट के सुनावई कक्ष से बाहर निकल कर दूसरे तल्ले से छलांग लगाकर छज्जे पर आ गए।

जिसे देख हाई कोर्ट परिसर में मौजूद वकीलों में अफरा तफरी मच गई। वहीं इस घटना की वीडियों भी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियों में साफ तौर से देखा जा रहा है कि मौके पर मौजूद वकील अपनी जीवन लीला समाप्त करने की फिराक में लगे हैं। वहीं मौके पर मौजूद वकील शिवपूजन नाम के वकील को नीचे उतरने के साथ साथ कोर्ट की बदनामी होने की गुहार लगा रहे हैं।

बावजूद इसके शिवपूजन अपनी जिद पर अड़ा रहे हालांकि समय रहते हाई कोर्ट परिसर में मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने शिवपूजन को आत्मघाती कदम उठाने से पहले ही रोक लिया तब जाकर हाईकोर्ट परिसर में मौजूद अन्य वकीलों ने राहत की सांस ली। वहीं हाई कोर्ट में कार्यरत कर्मचारियों और हाईकोर्ट में अपने केस को लेकर पहुंचे प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि देखते ही देखते वकील साहब ने इस तरह के आत्मघाती कदम उठा लिए।

जिसके बाद पूरे हाईकोर्ट परिसर में अफरा तफरी फैल गई। वहीं हाई कोर्ट में काम करने वाले अधिवक्ता के लिपिक निशांत ने बताया कि 148 के केस में सही जजमेंट ना मिलने से गुस्से में आए हाई कोर्ट के वकील शिवपूजन ने इस तरह के आत्मघाती कदम उठाए हैं। जिसे समय रहते रोक लिया गया।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News