बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING : बिहार भाजपा नेताओं से मिलेंगे गृहमंत्री अमित शाह, लोकसभा चुनाव में बिहार में 40 सीटों को जीतने का देंगे मंत्र

BREAKING : बिहार भाजपा नेताओं से मिलेंगे गृहमंत्री अमित शाह, लोकसभा चुनाव में बिहार में 40 सीटों को जीतने का देंगे मंत्र

पटना. गृह मंत्री अमित शाह रविवार को बिहार भाजपा के नेताओं से मिलेंगे. शाह एक दिवसीय दौरे पर बिहार आए हुए हैं. वे पटना में 26 वीं पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक में आए हैं. इस बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल रहे. वहीं देर शाम अमित शाह पटना से दिल्ली के लिए रवाना होंगे लेकिन उसके पहले बिहार भाजपा के नेताओं से मिलने का कार्यक्रम है. 

सूत्रों के अनुसार पटना में राजकीय अतिथिशाला में अमित शाह की बिहार भाजपा के नेताओं से मुलाकात होगी. बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा सहित कई अन्य नेताओं के बैठक में शामिल रहने की उम्मीद है. बैठक को लेकर बीजेपी नेताओं के राजकीय अतिथिशाला में पहुंचने का सिलसिला शाम 4 के बाद ही शुरू हो गया है. 

दरअसल, अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव के पहले अमित शाह का आज भाजपा नेताओं से बैठक करना बेहद खास माना जा रहा है. पार्टी सूत्रों का कहना है कि वे बिहार की सभी 40 लोकसभ सीटों पर जीत हासिल करने की रणनीति के तहत पार्टी को तैयार करने कहे हैं. इसके लिए NDA गठबंधन के सभी घटक दलों को भी साथ लेकर बेहतर समन्वय स्थापित करने की का मंत्र अमित शाह दे सकते हैं. वहीं मुआल्कत के बाद शाम 7 बजे अमित शाह दिल्ली रवाना होंगे. 

Suggested News