BREAKING NEWS - डिप्टी सीएम से मिलने पहुंची नवादा की राजद विधायक, मुलाकात के कारणों पर साध ली चुप्पी, लग रहे हैं कयास

BREAKING NEWS - डिप्टी सीएम से मिलने पहुंची नवादा की राजद विधायक, मुलाकात के कारणों पर साध ली चुप्पी, लग रहे हैं कयास

पटना। पिछले कुछ दिनों से बिहार में एनडीए में चल रही भर्ती अब भी जारी है. जिसमें विधायक सहित कई बड़े नेता, पूर्व सांसद जदयू और भाजपा में शामिल हो चुके हैं। अब इनमें फिर एक बड़ा नाम चर्चा में चल रहा है, वह है नवादा से राजद विधायक एव  राजबलभ  यादव की पत्नी विभा देवी और मधेपुर से विधायक चंद्रशेखर का। जो मंगलवार को बिहार के डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद से मिलने उनके आवास पर पहुंचे थे। अब डिप्टी सीएम के साथ राजद विधायक के मिलने को लेकर नया सियासी अटकलें लगनी शुरू हो गई है. 

विभा देवी का नाम राजद के बड़े नेताओं में किया जाता है और उन्हें तेजस्वी के टीम के खास सदस्यों में एक माना जाता है। उसी तरह से मधेपुरा से विधायक चुने गए चंद्रशेखर बिहार में पूर्व मंत्री रह चुके हैं। साथ ही मधेपुरा सें संबंधित होने के कारण लालू परिवार से उनके बेहतर रिश्ते रहे हैं। इन दोंनों नेताओं के यूं अचानक डिप्टी सीएम से मिलने को लेकर अब बिहार के सियासी गलियारों में अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं। 

अटकलों को किया दरकिनार

बिहार में कुछ दिन पहले ही AIMIM के पांचों विधायक सीएम से मिलने के लिए पहुंचे थे, जिसके बाद यह कयास लगने शुरु हो गए थे कि वह सभी जदयू में शामिल हो सकते हैं। हालांकि पांचों विधायकों ने इस बात को गलत करार देते हुए बताया था। उन्होंने कहा था कि यह मुलाकात सिर्फ क्षेत्र की समस्या को लेकर की गई थी। कुछ इसी तरह की बातें नवादा विधायक भी कहती नजर आ रही हैं. विभा देवी ने कहा है कि मंगलवार को डिप्टी सीएम जनता दरबार लगाते हैं और वह यहां पर सिर्फ अपने क्षेत्र की समस्या को लेकर उनसे मुलाकात करने पहुंची थी. कुछ ऐसी ही बातें मधेपुरा विधायक भी कहते दिखे। उन्होंने इसे शिष्टाचार मुलाकात बताते हुए इस पर किसी प्रकार के सियासी मायने लगाने की बात से इनकार किया है।

बहरहाल, पिछले कुछ दिनों से जदयू-भाजपा में जिस तरह से बंपर भर्ती हो रही हैं, उसमें अगर इन दोनों नेताओं के शामिल होने की बात सही साबित होती है, तो कोई नई बात नहीं होगी। राजद, जदयू और भाजपा कई दिनों से विधायकों के टूटने की बात कहते रहे हैं। जिसकी सच्चाई अब धीरे धीरे सामने आने लगी है. 


Find Us on Facebook

Trending News