BREAKING NEWS : तिहाड़ जेल में गैंगवार! रिहा होने से एक दिन पहले कैदी की हत्या, मचा हड़कंप

BREAKING NEWS : तिहाड़ जेल में गैंगवार! रिहा होने से एक दिन पहले कैदी की हत्या, मचा हड़कंप

NEW DELHI : शुक्रवार को दिल्ली स्थित तिहाड़ जेल से एक हैरान करने वाली खबर निकलकर सामने आ रही है। जहां एक कैदी की अन्य कैदियों के साथ मारपीट में उसकी मौत हो गई। अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक कैदी को आज जमानत मिलने वाली थी और उसकी पहचान श्रीकांत उर्फ अप्पू के तौर पर हुई है।

जेल अधिकारी ने बताया कि जेल संख्या दो में शुक्रवार को अन्य कैदियों के साथ हुई मारपीट में एक कैदी घायल हो गया था, उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया था जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गौरतलब है कि शनिवार यानी आज श्रीकांत को जेल से जमानत मिलने वाली थी। घटना की सूचना के बाद हरीनगर पुलिस तिहाड़ जेल में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है, वहीं दूसरी ओर कैदी के परिजन मौत के बाद जबरदस्त हंगामा कर रहे हैं। अधिकारी ने बताया कि श्रीकांत वर्ष 2015 से ही जेल में था और वह हत्या के एक मामले और चोरी के अन्य मामलों में लिप्त था।

बता दें कि तिहाड़ जेल पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है। पहले यहां यहां सजा काट रहे पूर् सांसद मो. शहाबुद्दीन की मौत को लेकर सवाल उठाए गए। उसके बाद गैंगस्टर छोटा राजन की मौत की अफवाह के बाद जेल प्रशासन पर सवाल उठाए जा रहे हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News